संजीवनी टुडे

मतगणना में माइक्रो आब्जर्वर निभाएं अहम रोल : त्रिभुवन विश्वकर्मा

संजीवनी टुडे 22-05-2019 18:57:29


जींद। मतगणना पर्यवेक्षक त्रिभुवन विश्वकर्मा ने कहा कि मतगणना को निष्पक्ष, पारदर्शी तरीके से संपन्न करवाने में माइक्रो ऑब्र्जवरों का अहम रोल होता है, इसलिए माइक्रो ऑब्र्जवर तथा मतगणना कर्मी अपनी डयूटी को पूरी कर्तव्य, निष्ठा के साथ निभाना सुनिश्चित करें, इस कार्य में किसी प्रकार की लापरवाही सहन नहीं की जाएगी। 

त्रिभुवन विश्वकर्मा ने यह निर्देश बुधवार को अर्जुन स्टेडियम में स्थापित किए गए मतगणना केंद्रों में आयोजित मतगणना कर्मियों की रिहर्सल कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए दिए। उन्होंने कहा कि मतगणना का कार्य 23 मई को सुबह आठ बजे प्रारंभ हो जाएगा। इसलिए कर्मी सुबह सात बजे से पहले ही मतगणना केंद्रों में प्रवेश कर जाएं ताकि मतगणना के कार्य को निर्धारित समय पर शुरू करवाया जा सके।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. आदित्य दहिया ने कहा कि मतगणना कार्य को निर्बाध तरीके से संपन्न करवाने के लिए प्रत्येक मतगणना केंद्र में पांच-पांच ईवीएम मास्टर ट्रेनर नियुक्त कर दिए हैं। उन्होंने मतगणना को निष्पक्ष, पारदर्शी एवं व्यवस्थित तरीके से संपन्न करवाने के लिए तमाम प्रकार के प्रबंध पूर्ण किए जा चुके हैं।   

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended