संजीवनी टुडे

रॉड गैंग ने बंधक बनाकर कारोबारी को पीटा, हालत गंभीर

संजीवनी टुडे 25-05-2019 21:30:57


फरीदाबाद। ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-86 में कारों की डेंटिग-पेंटिग का काम करने वाले कारोबारी प्रदीप धनखड़ को 15-20 बदमाशों ने उसके ही पांच साल के बेटे के सामने लोहे की रॉडों से हमला कर अधमरा कर डाला। बदमाशों ने बच्चे को एक तरह से बंधक बना लिया था, जिससे कारोबारी भाग ना पाए। बदमाशों ने रिपेयरिग के लिए खड़ी कई कारें भी तोड़ डालीं। कार्यालय में तोडफ़ोड़ करने के बाद दराज में रखे 32 हजार रुपये व मोबाइल लूटकर भाग गए। एसजीएम नगर पी-ब्लॉक निवासी प्रदीप का सेक्टर-8 स्थित एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आइसीयू में रखा है। वे अभी होश में नहीं है। उनके हाथ व पैरों में आठ से 10 फ्रैक्चर हैं, इसके अलावा दो जगह से सिर फट गया है। मामले की सूचना खेड़ी पुल थाना पुलिस को दी गई है। 

पुलिस का कहना है कि प्रदीप के होश में आने पर बयान लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पीडि़त के भाई सुरेंद्र ने बताया कि प्रदीप करीब दो साल से सेक्टर-86 में कारों की डेंटिग-पेंटिग का काम करते हैं। कुछ समय पहले ओल्ड फरीदाबाद बसेलवा कॉलोनी निवासी अर्जुन नाम के युवक से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तब बात आई-गई हो गई थी। शनिवार दोपहर करीब 3.30 बजे प्रदीप पांच साल के बेटे विनय को स्कूल से लेकर कार्यालय पहुंचे थे। तभी आठ मोटरसाइकिल व तीन कारों में 15-20 बदमाशों को लेकर अर्जुन पहुंचा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

सभी के हाथों में लोहे की रॉड व डंडे थे। उन्होंने आते ही बेटे विनय को उठा लिया, जिससे प्रदीप चाहकर भी वहां से भाग नहीं पाया। वहां मौजूद कर्मियों को भी उन्होंने रॉड व डंडों के बल पर बंधक बना लिया। इसके बाद सभी ने मिलकर प्रदीप को लोहे की रॉड व डडों से बुरी तरह पीटा और वहां से चले गए। थाना खेड़ीपुल प्रभारी संदीप मोर का कहना है कि यह मामला मेरे संज्ञान में है। हमारी टीम प्रदीप के बयान लेने अस्पताल गई थी। मगर अभी वह बेसुध है। ऐसे में मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका है। उसके होश में आते ही मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। सभी आरोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now