संजीवनी टुडे

श्रमिकों के पैसे खत्म हुए तो रोडवेज कर्मियों ने खाना खिलाकर कटवाई टिकट

संजीवनी टुडे 24-05-2020 18:31:29

साहब, इस संकट की घड़ी में यहां के लोगों का जो प्यार व हौसला मिला है, वह ताउम्र नहीं भूलेंगे। कई किलोमीटर भूखे व प्यासे बस स्टैंड पर पहुंचे थे।


भिवानी। साहब, इस संकट की घड़ी में यहां के लोगों का जो प्यार व हौसला मिला है, वह ताउम्र नहीं भूलेंगे। कई किलोमीटर भूखे व प्यासे बस स्टैंड पर पहुंचे थे। पैसे भी नहीं थे और टिकट कैसे लें, घर जाने से पहले ही सोचकर दुखी हो रहे थे। ऐसे में बस स्टैंड पर रोडवेज कर्मियों ने उनको खाना खिलाया और अपने खर्च पर ही टिकट कटवाकर उनको बस से विदा किया। इसी इज्जत तो अपने प्रदेश में भी नहीं। संकट टला तो जरूर इस क्षेत्र में कार्य पर आएंगे। 

रोडवेज बसें चलने की सूचना पर दर्जनों प्रवासी श्रमिक कई किलोमीटर पैदल चलकर बस स्टैंड पर भूखे-प्यासे पहुंचे थे। पैसे भी खत्म हो गए और टिकट भी नहीं कटवा पा रहे थे। ऐसे में रोडवेज कर्मियों ने एकजुट होते हुए उनको खाना खिलाया, मास्क दिए और अपने खर्च पर टिकट कटवाकर बसों में बैठाकर रवाना किया। इस दौरान श्रमिकों ने अपनी पीड़ा बयां की और बताया कि इस संकट की घड़ी में रोडवेज कर्मचारियों ने उनकी जो इज्जत करते हुए मदद की है, ऐसी उनके प्रदेश में भी नहीं मिलती। 

प्रवासी श्रमिक राजू, रामधन व जयप्रकाश ने बताया कि वे 18 लोग खानपुर से पैदल चलकर बस स्टैंड पर आए हैं। रास्ते में किसी ने लिफ्ट नहीं दी, जो कुछ कमाया था वह खाने पर खर्च हो गया। अब उनके पास ना तो खाना बचा और ना ही पैसे। बस चलने की जानकारी मिली थी तो बस स्टैंड पर काफी चिंतित थे।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना संक्रमितों की रिकवरी रेट के मामले में देश में तीसरे स्थान पर राजस्थान, जानें जिलेवार आंकड़े

यह खबर भी पढ़े: ग्वालियर में लगे सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर, ...5100 रुपये इनाम की घोषणा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended