संजीवनी टुडे

कोरोना से रोडवेज कर्मचारियों की मौत, मुआवजा व नौकरी को लेकर रोडवेज कर्मचारियों का प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 24-09-2020 16:59:41

प्रदर्शन की अध्यक्षता सभी डिपू प्रधान मनोज कुमार कुण्डू, शिव कुमार, ईश्वर सहारण, सितेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से की व संचालन सचिवों द्वारा किया गया।


फतेहाबाद। हरियाणा रोडवेज कर्मचारी तालमेल कमेटी के आह्वान पर कोरोना महामारी से जींद डिपो के परिचालक व सिरसा डिपो के मैकेनिक चन्द्रशेखर की मौत होने पर परिवारों को 50-50 लाख रुपये मुआवजा तथा एक्सग्रेशिया के तहत सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर रोडवेज कर्मचारियों ने फतेहाबाद डिपू में प्रदर्शन करके महाप्रबंधक के माध्यम से महानिदेशक को ज्ञापन सौंपा गया। प्रदर्शन की अध्यक्षता सभी डिपू प्रधान मनोज कुमार कुण्डू, शिव कुमार, ईश्वर सहारण, सितेन्द्र सिंह ने संयुक्त रूप से की व संचालन सचिवों द्वारा किया गया। 

गुरुवार को रोडवेज नेताओं ने बताया कि हरियाणा रोडवेज का कर्मचारी कोरोना महामारी के चलते अपनी जान जोखिम में डालकर दिन-रात ड्यूटी कर रहा है इसलिए कोरोना महमारी के चलते विभाग के सभी कर्मचारियों को स्वास्थ्य, नगरपालिका व पुलिस कर्मचारियों की भांति 50 लाख रुपये एक्सग्रेशिया बीमा पॉलिसी में शामिल किया जाए। 

कोरोना से बचाव के लिए सभी बसों को सेनिटाइज करवाने के अलावा ड्यूटी के दौरान सभी कर्मचारियों को पीपीई किट, मास्क, सेनेटाइजर, दस्ताने सहित सभी सुरक्षा उपकरण उपलब्ध करवाए जाएं। इस अवसर पर राजाराम हुड्डा, सुभाष बिश्नोई, आजाद सिंह, अनिल खटक, रिछपाल सोनी, रामदिया, दर्शन, दीपक, नरेश आदि ने भी संबोधित किया।

यह खबर भी पढ़े: पीएम मोदी ने फिट इंडिया मूवमेंट की वर्षगांठ पर विराट कोहली व मिलिंद सोमन सहित 7 प्रतिभागियों से की बात

यह खबर भी पढ़े: भारतीय वायुसेना के लड़ाकू विमान हर चुनौती से निपटने के लिए LAC पर रख रहे पैनी निगाह

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended