संजीवनी टुडे

रोडवेज बस चालक को 10 लोगों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, सड़क पर लगा जाम

संजीवनी टुडे 10-11-2018 17:25:12


हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में शनिवार को दोपहर बाद बस स्टाप के पास डग्गामार वाहन चालक ने अपने साथियों के साथ उरई रोडवेज डिपो की एक यात्री बस के चालक को सीट से खींचकर सड़क पर पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। वह अपनी जान बचाने के लिये भागा तो उसे घसीटकर जिला पंचायत परिसर में ले जाया गया जहां एक दर्जन युवकों ने उसे बेरहमी से पीटा। इस घटना से सड़क पर जाम लग गया। 

उरई डिपो की बस (यूपी-93ई-6494) सवारियों को लेकर हमीरपुर आ रही थी। जैसे ही यह बस हमीरपुर डिपो के निकट जिला पंचायत के गेट के सामने पहुंची तो डग्गामार मैजिक चालक ने बीच सड़क पर वाहन खड़ा कर दिया। रोडवेज बस चालक अतीक रहमान निवासी कदौरा जालौन ने सड़क से वाहन हटाने को कहा तो डग्गामार वहन चालक गाली गलौच कर अपना वाहन बस के सामने तिरछा खड़ा कर दिया और अपने तमाम साथियों के साथ बस चालक को पीटने लगा। बस में ईट भी मारी गयी। 

चालक अपनी जान बचाने को बस स्टाप की ओर भागा तो उसे पकड़कर जिला पंचायत परिसर तक घसीटकर ले जाया गया और उसे बेरहमी से पीटा गया। कपड़े भी उसके फाड़ डाले गये। मारपीट की घटना से कालपी मार्ग पर जाम लग गया। घटना की सूचना पाते ही यातायात प्रभारी मौके पर पहुंचे। सदर कोतवाल भी फोर्स के साथ मौके पर गये और डग्गामार मैजिक चालक को पकड़कर कोतवाली ले गयी। 

रोडवेज बस चालक को सरेआम पीटकर हंगामा करने की जानकारी होते ही परिवहन निगम कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष तारिक हुसैन मौके पर पहुंचे। उन्होंने इस घटना का कड़ा विरोध जताते हुये बताया कि यदि चालक को पीटने वालों के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुयी तो रोडवेज कर्मचारी आन्दोलन करेंगे। सदर कोतवाल शैल कुमार सिंह ने पीड़ित चालक की तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

2.40 लाख में प्लॉट जयपुर: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में Call:09314166166

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कोतवाल ने बताया कि मामले की तहरीर मैजिक गाड़ी के चालक अनुपम व 10 अज्ञात के खिलाफ मिल गयी है जिसकी जांच करायी जा रही है। घायल चालक डाक्टरी के लिये सरकारी अस्पताल भेजा गया है। जल्द ही मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी। 

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now