संजीवनी टुडे

भीषण सडक़ हादसा: मृतकों की संख्या हुई 12

संजीवनी टुडे 28-05-2019 13:01:49


जोधपुर।  जोधपुर  जिले के बालेसर कस्बे के आगोलाई के  निकट  सोमवार की देर रात हुई भीषण सडक़ दुर्घटना में मृतकों की संख्या 12 तक पहुंच गई है। आज तडक़े दो और ने दम तोड़ दिया। इधर सुबह से ही अस्पताल में सैकड़ों की संख्या में मृतकों के परिजन और रिश्तेदारों के अलावा जनप्रतिनिधि भी पहुंच गए। इस भीषण सडक़ हादसे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपनी शोक संवेदना व्यक्त की है। अब भी अस्पताल में चार लोग उपचाराधीन है। 

घायल 25 वर्षीय सन्नी और भोजाकोर निवासी 38 वर्षीय बाबूराम बिश्नोई ने मंगलवार तडक़े दम तोड़ दिया। मायरा भरने आ रही कार बाबूराम चला रहा था। 

उल्लेखनीय है कि जिले के सोमेश्वर गांव निवासी विश्नोई परिवार के सदस्य अपनी बहन के घर में सोमवार की रात होने वाली शादी में शिरकत करने हंसी-खुशी मंगल गीत गाते हुए जा रहे थे, इतने में उनकी स्कॉर्पियो की सामने से आ रहे सोनी परिवार की स्कॉर्पियो से आगोलाई के पास  भीषण टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों ही स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में 2 की मौके पर ही मौत हो गई। अन्य 8 ने जोधपुर के मथुरदास माथुर अस्पताल में रैफर करते और उपचार के बीच दम तोड़ दिया।  6 लोगो की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो और लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना दर्दनाक था प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक पुरुष और एक वृद्ध महिला का सिर एसयूवी में फंसने के कारण धड़ों को अन्य शवों के साथ अस्पताल लेकर आए।

सभी घायलों का मथुरादास माथुर अस्पताल के सघन चिकित्सा वार्ड में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि भोजाकोर गांव के विश्नोई जान्गू परिवार जो जोलियाली मायरा भरने के लिए जा रहा था। इसी परिवार की दो गाडिय़ां उनके पीछे-पीछे चल रही थी। दुर्घटना के समय रात के अंधेरे में लोगों की  चीखों से घटनास्थल पर मदद करने के लिए कई ट्रक और दूसरी गाडिय़ों  से लोग आगे आए।

मृतकों के नाम 
 इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही बालेसर व झंवर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच ग्रामीणों की मदद से शवों व घायलों को बाहर निकाल एमडीएम अस्पताल ले गए। हादसे में मृतकों के नाम शेख नफजल, सीमा पुत्री राजूराम (भोजाकोर), गौतम (45) पुत्र देवराज सोनी (सोमेसर), प्रेमी (30), पत्नी राजूराम, धाई (60) पत्नी पाबूृराम, निवासी बज्जू, नारायणसिंह पुत्र खींवसिंह (सोमेसर), सुवा देवी, निशा (14) पुत्री भगवानाराम (गुमानपुरा), देरावर, सहित 9 लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 घायलों को एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया गया। 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया
 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस हादसे पर दु:ख जताते हुए ट्वीट किया है। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा- बालेसर- जोधपुर रोड पर अगोलाई गांव के पास हुए एक भीषण सडक़ हादसे में जान गंवाने वालों की खबर सुनकर गहरी पीड़ा हुई। जिन परिवारों ने अपने प्रियजनों को खो दिया है, उनके प्रति मैं हार्दिक संवेदना प्रकट करता हूं। ईश्वर उन्हें इस शोक को सहने की शक्ति दे। घायल जल्द ठीक हों, ये कामना करता हूँ। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended