संजीवनी टुडे

Lok Sabha Election Result : 0 / 543

Party Name Lead Won Last Election
BJP+ 0 0 336
Congress+ 0 0 60
Other 0 0 147
State Wise Lok Sabha Election Result Click Here

विकास कार्यों के दम पर आर के सिंह आरा में कर रहे हैं सिंह गर्जना तो जनता कर रही जयकार

संजीवनी टुडे 19-04-2019 17:33:54


आरा।आरा संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशी व एनडीए उम्मीदवार आर के सिंह का लगातार चुनावी दौरा जारी है। आरा संसदीय क्षेत्र में पांच वर्षों के दौरान किये गए विकास कार्यों और जनहित के कार्यों को लेकर ठेंठ गंवई अंदाज में हुंकार भर रहे आर के सिंह की सिंह गर्जना से लोगों को नयी ऊर्जा मिल रही है। आर के सिंह जहां भी जा रहे हैं वहां की जनता और मतदाता उन्हें सर आंखों पर बिठा रहे हैं। भारत के विद्युत,नवीन और नवीकरणीय ऊर्जा राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) आर के सिंह को लोग फूल मालाओं से लादकर भव्य स्वागत करते दिखाई देते हैं।


यह सब ऐसे ही नहीं हो रहा है। इसके पीछे लोगों की वह सोंच काम कर रही है जिसे लोगों ने आजादी के बाद सोंचना तो शुरू किया था किंतु आर के सिंह के पूर्व कोई ऐसा सांसद नहीं मिला जो उनकी सोंच को सच्चाई तक पहुंचा सके।
लोगों की सोंच थी कि अंग्रेजों के जमाने के कोइलवर पुल के समानांतर एक बड़ा पुल बन जाता।आज लोगों का यह सपना पूरा होने को है।जल्द कोइलवर पुल के समानांतर नया पुल लोगों के लिए खोल दिया जाएगा।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

लोगों की सोंच थी कि एक ऐसी सड़क बन जाती जिससे बिना किसी जाम के पटना सहित देश के अन्य हिस्सों में पहुंचा जा सके।आज बक्सर -पटना फोर लेन बनने लगा है। इसलिए आर के सिंह विकास कार्यों के दम पर आरा में सिंह गर्जना कर रहे हैं तो जनता भी जयजयकार करने में लगी है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE


आरा संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी आर के सिंह ने शुक्रवार को मां आरण्य देवी के दरबार में आशीर्वाद लिया और निकल पड़े बेलाउर गांव में धार्मिक दृष्टिकोण से महत्वपूर्ण भगवान भास्कर के दरबार में और वहां से आशीर्वाद लेकर जनता के बीच अपने कार्यों का लेखा -जोखा प्रस्तुत करते इस बार के चुनाव में राष्ट्रवादी सरकार बनाने की लोगों से अपील की। आर के सिंह ने जनता को संबोधित करते हुए कहा है कि इस बार के चुनाव में दो विचारधाराओं के बीच सीधी लड़ाई है।एक राष्ट्र प्रेमियों का नेतृत्व करने वाली भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन की तो दूसरी देश विरोधी तत्वों का खुला साथ देने वाली कांग्रेस के नेतृत्व में खड़े गठबंधन के बीच लड़ाई में एकबार फिर देश को बचाने की।
 

More From state

Loading...
Trending Now