संजीवनी टुडे

राजद-कांग्रेस नागरिकता कानून के बहाने बिहार का अमन-चैन छीनने की कर रही कोशिश : सुशील

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-12-2019 20:27:52

राजद-कांग्रेस नागरिकता कानून के बहाने बिहार का अमन-चैन छीनने की कर रही कोशिश : सुशील


पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और कांग्रेस पर नागरिकता संशोधन कानून के बहाने राज्य का अमन-चैन छीनने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए आज सवालिया लहजे में कहा कि जब इस अधिनियम का सीधा असर बिहार पर नहीं पड़ता तब ये दोनों दल ऐसा क्यों कर रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें: जीएसटी में पंजीयन के लिए करदाताओं के वार्षिक टर्नओवर की सीमा बढ़ी: राठौर

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर किए गए ट्वीट में स्वीकार किया, “नये नागरिकता कानून को लेकर पंजाब, पश्चिम बंगाल, असम और पूर्वोत्तर के उन राज्यों में लोगों को कुछ समस्या हो सकती है, जहां पड़ोसी देशों से शरणार्थियों का आना हुआ है। गृह मंत्री अमित शाह ने उनकी आपत्तियों को ध्यान में रख कर कानून में बदलाव के संकेत भी दिये हैं लेकिन बिहार-झारखंड में कोई शरणार्थी समस्या नहीं है।”

मोदी ने सवालिया लहजे में कहा कि राजद और कांग्रेस के लोग बतायें कि जब नागरिकता संशोधन कानून से बिहार पर कोई सीधा असर ही नहीं पड़ता, तब इसके विरोध में उकसा कर राज्य का अमन-चैन छीनने की कोशिश क्यों की जा रही है। क्या नागरिकता संशोधन कानून के बहाने संसदीय चुनाव में सूपड़ा साफ होने का बदला शांतिप्रिय जनता से लिया जाएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended