संजीवनी टुडे

राजद प्रत्याशी हिना शहाब ने किया नामांकन

संजीवनी टुडे 22-04-2019 22:26:09


सीवान। सीवान में महागठबंधन से आरजेडी के उम्मीदवार हिना शहाब ने सोमवार को जिला निर्वाची पदाधिकारी सह जिलाधिकारी सुश्री रंजिता के समक्ष चार सेटों में नामांकन पर्चा दाखिल किया। हिना शहाब पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के पत्नी है। वह अपने पैतृक गांव हुसैनगंज प्रखंड के प्रतापपुर गांव से खुली जिप्सी में नामांकन करने पहुंची।जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

जिस जिप्सी पर सवार होकर नामांकन करने पहुंची थी ,उसे उनके बेटे ओसामा स्वयं चला रहा था . साथ-साथ पूर्व मंत्री अवध बिहारी चौधरी, जिलाध्यक्ष परमात्मा राम, विधायक हरिशंकर यादव समेत कई अन्य लोग सवार थे। नामांकन जुलुस प्रतापपुर गांव से चलकर दारोगा रॉय कॉलेज पहुंचा। समाहरणालय से नामांकन करने के बाद हजारों की संख्या में समर्थकों ने जुलुस निकाला। लोग पैदल चल कर लालू प्रसाद यादव, राहुल गांधी और तेजस्वी यादव समेत तमाम महागठबंधन के नेताओं का नारा लगा रहे थे।कार्यकर्ता सर पर लालटेन बांध कर चल रहे थे।

MUST WATCH &SUBSCRIBE 

सीवान से एनडीए से जदयू के प्रत्याशी कविता सिंह चुनावी मैदान में हैं। इस सीट पर दोनों ही महिलाएं खड़ी हैं। 23 मई को पता चलेगा कि इस सीट पर बाजी कौन मारेगा। सीवान में छठे चरण में 12 मई को चुनाव होने हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended