संजीवनी टुडे

दंगा और आगजनी सोची-समझी रणनीति, देश को बदनाम करने के लिए हुई दिल्ली में हिंसा- डॉ. पूनियां

संजीवनी टुडे 25-02-2020 22:09:07

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने विधानसभा में सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा निंदनीय है।


जयपुर। भाजपा विधायक दल ने मंगलवार को विधानसभा में नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ दिल्ली में आगजनी की घटना में शहीद हुए सीकर के जवान रतनलाल को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने विधानसभा में सदन के बाहर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान दिल्ली में हुई हिंसा निंदनीय है। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में सीएए के खिलाफ दंगा और आगजनी एक सोची-समझी रणनीति के तहत करवाया जा रहा है। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान भारत को बदनाम करने के उद्देश्य से दिल्ली में इस तरह की घटना षड्यंत्र पूर्वक की जा रही है।

डॉ. पूनियां ने कहा कि यह स्पष्ट हो गया है कि संसद द्वारा पारित कानून को अभिव्यक्ति की आजादी की आड़ में देश में अराजकता फैलाने की कोशिश हो रही है और अब यह प्रमाणित हो गया है कि इस्लामिक आतंकवाद इसके पीछे है। जिन्हें कांग्रेस एवं वामपंथी दलों एवं विचार के लोगों द्वारा प्रोत्साहन मिलता है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के शाहीनबाग के धरने और इसी तर्ज पर देशभर में आयोजित हो रहे धरने और उससे पनप रही हिंसा चिंताजनक है और इसी का परिणाम है कि सीकर निवासी और दिल्ली पुलिस के हैड कांस्टेबल रतनलाल की देशद्रोहियों ने कायराना तरीके से हमला करके हत्या कर दी। 

यह खबर भी पढ़े: हिंसा पर भड़काऊ बयान देने की बजाए संयम बरतें नेतागण- अमित शाह

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस ने दिल्ली में भड़की हिंसा के लिए केंद्र और दिल्ली सरकार को ठहराया जिम्मेदार

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended