संजीवनी टुडे

भागलपुर से इनामी कुख्यात को किया गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:25:31

सबौर थाना क्षेत्र के रामनगर ममलखा गांव में आज स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पचास हजार रुपये का इनामी कुख्यात टैरा मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया।


भागलपुर। बिहार में भागलपुर जिले के सबौर थाना क्षेत्र के रामनगर ममलखा गांव में आज स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) एवं जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में पचास हजार रुपये का इनामी कुख्यात टैरा मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया। 

यह खबर भी पढ़े: कश्मीर मुद्दे पर इमरान खान ने इंडोनेशिया के राष्ट्रपति को किया फोन

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि दियारा का आतंक टैरा मंडल के अपने गांव आने की सूचना पर पटना से आई एसटीएफ एवं स्थानीय पुलिस ने संयुक्त रूप से गांव की घेराबंदी कर छापा मारकर कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। कुख्यात की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ एवं स्थानीय पुलिस कल रात से ही रामनगर और उसके आसपास के गांवों की घेराबंदी कर रखी थी और आज दोपहर हुई संयुक्त कार्रवाई में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

श्री भारती ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के विरुद्ध भागलपुर, नवगछिया और खगड़िया जिलों के विभिन्न थानों में हत्या, लूट, अपहरण, रंगदारी के 15 से अधिक मामले दर्ज हैं। टैरा ने कई जिलों के दियारा इलाकों में आतंक मचा रखा था और उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार अभियान चला रही थी। गिरफ्तार अपराधी से सघन पूछताछ की जा रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended