संजीवनी टुडे

50 हजार का इनामी गिरोह सरगना गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:54:07

उत्तर प्रदेश की गोण्डा जिला पुलिस ने परसपुर क्षेत्र से अन्तरजिला गिराेह के सरगना 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश ज्ञानचंद्र पासी को गिरफ्तार कर लिया।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश की गोण्डा जिला पुलिस ने परसपुर क्षेत्र से अन्तरजिला गिराेह के सरगना 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश ज्ञानचंद्र पासी को गिरफ्तार कर लिया। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान को बंगाल बनाने की कोशिश : जोशी

पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया सोमवार को पसका मोड़ के पास से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में जा रहे बदमाश ज्ञानचंद्र को घेराबंदी कर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाश गिरोह बनाकर गोण्डा,बाराबंकी,बहराइच और उसके आसपास के जिलों में लूट, हत्या और डकैती जैसे अपराधों को अंजाम देता था। 

यह खबर भी पढ़े: श्रीकृष्ण जन्मस्थान को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इस बदमाश के खिलाफ विभिन्न जिलो में 34 मुकदमें दर्ज है। इसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा है। उन्होंने बताया कि ज्ञानचंद्र पासी पिछले तीन साल से गिरोह बनाकर वारदातों को अंजाम दे रहा है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

पुलिस अधीक्षक ने बदमाश को गिरफ्तार करने वाले पुलिस दल को 25 हजार का पुरस्कार दिया गया है। पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार बदमाश को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended