संजीवनी टुडे

पुलिस मुठभेड़ के बाद इनामी बदमाश गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 14:07:27

इटावा के बकेवर क्षेत्र में आगरा -कानपुर हाईवे पर मुठभेड़ के बाद 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में इटावा के बकेवर क्षेत्र में आगरा -कानपुर हाईवे पर मुठभेड़ के बाद 25 हजार रूपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है।

यह खबर भी पढ़े: गहलोत ने जेटली के निधन पर जताया दुख

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने शनिवार को यहां बताया कि पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि शिक्षक यतींद्र पटेल के हत्या के मामले में वांछित चल रहे दो कुख्यात अपराधी एक कार के जरिए बकेवर चौराहे पर है। पुलिस ने उनकी घेराबंदी की। पुलिस से घिरता देखकर कार सवार बदमाशों ने पुलिस दल पर फायरिंग की। 

उन्होंने बताया कि दोनों ओर हुई फायरिंग में एटा का रहने वाला कुख्यात अपराधी चिंटू यादव गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल भर्ती कराया है। इस मुठभेड़ में चिंटू यादव का एक साथी भी गिरफ्तार किया गया है।

यह खबर भी पढ़े: ट्रक और कार की टक्कर में तीन लोगों की दर्दनाक मौत, दो घायल

गौरतलब है कि बकेवर में रहने वाले शिक्षक यतींद्र पटेल 13 अगस्त से लापता । उनका शव फ़िरोज़ाबाद जिले के टूंडला में बरामद हुआ था। परिजनों ने इस मामले में बकेवर थाने में गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कराया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

मूलरूप से जालौन जिले के उरई निवासी शिक्षक यतींद्र पटेल की तैनाती चकरनगर तहसील के सगरा प्राथमिक स्कूल पर थी। उसकी दोस्ती अलवर के रहने वाले एक सख्स से हो गई थी जिसके बाद यतींद्र उससे मिलने के लिए अलवर से वापस लौट रहा था। फिरोजाबाद जिले के टूंडला के पास यतींद्र पटेल को लूटकर हत्या कर शव को फेंक दिया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended