संजीवनी टुडे

स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों की समीक्षा बैठक, जिला कलक्टर ने दिए निर्देश

संजीवनी टुडे 13-08-2019 21:29:41

जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ के जिला ग्रामीण विकास सभागार में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए।


चित्तौड़गढ़। जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार ने स्वतंत्रता दिवस पर इन्दिरा गांधी स्टेडियम में होने वाले जिलास्तरीय समारोह को पूर्ण गरिमा और भव्य ढंग से मनाए जाने के लिए सभी संभव तैयारियों को समय पर पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं और कहा है कि हर प्रवृत्ति के प्रति गंभीरतापूर्वक दायित्व निर्वहन किया जाए।

सुबह उठते ही जाने अनजाने में भी न देखे ये चीजे, वरना हो जायेंगे बर्बाद

जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार ने मंगलवार को चित्तौड़गढ़ के जिला ग्रामीण विकास सभागार में स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर आयोजित समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। जिला कलक्टर ने एक-एक कार्यक्रम की विस्तार से जानकारी ली और इन्हें बेहतर स्वरूप दिए जाने पर बल दिया और कहा कि समस्त आयोजन राष्ट्रीय पर्व के गौरव, सम्मान और गरिमा को ध्यान में रखते हुए प्रस्तुत किए जाने चाहिएं। उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को चेतावनी दी कि आयोजन में किसी भी प्रकार की कमी या ढिलाई पाए जाने पर दोषियों के विरूद्ध सख्त प्रशासनिक कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

ु

जिला कलक्टर ने यह भी कहा कि बारिश के मौसम को देखते हुए आयोजनों की सभी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं। विभिन्न कार्यक्रमों में सरकारी स्कूलों व संस्थाओं की अधिकाधिक भागीदारी के प्रति गंभीर रहने के निर्देश उन्होंने शिक्षा विभागीय अधिकारियों को दिए।

ु

बैठक में अतिरिक्त जिला कलक्टर (प्रशासन) मुकेश कुमार कलाल, अतिरिक्त जिला कलक्टर (भू अवाप्ति) विनय पाठक, नगर विकास न्यास सचिव चावण्डदान चारण, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुखदेव जांगिड़,  अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानमल खटीक, नगर परिषद के आयुक्त नारायणलाल मीणा सहित विभिन्न विभागों के जिलास्तरीय अधिकारी एवं आयोजनों से संबंधितजन उपस्थित थे।

ु

स्वतंत्रता दिवस समारोह मेंं आत्मीय भागीदारी की अपील- जिला कलक्टर शिवांगी स्वर्णकार ने स्वतंत्रता दिवस पर जिलास्तरीय समारोह सहित जिले भर में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में अधिकाधिक सहभागिता निभाने का आह्वान जिले के लोगों से किया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

More From state

Trending Now
Recommended