संजीवनी टुडे

राजनीतिक भागीदारी के लिए एकता का लिया गया संकल्प

संजीवनी टुडे 30-12-2018 16:48:00


रांची। झारखंड प्रदेश शौंडिक (सूड़ी) समाज ने रविवार को बूटी मोड़ के डूमरदगा स्थित लोयला कॉन्वेंट स्कूल में वैवाहिक परिचय सम्मेलन सह वार्षिक मिलन समारोह का आयोजन किया। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इस मौके पर समाज के अध्यक्ष अशोक प्रसाद ने अतिथियों का स्वागत कर वैवाहिक परिचय सम्मेलन में आये युवक-युवतियों के बेहतर भविष्य की मंगलकामना की। कार्यक्रम में समाज के लगभग 400 युवक-युवतियों और परिजनों का परिचय एक-दूसरे से कराते हुए बेहतर जीवन साथी पाने की शुभकामनाएं दी गयी। कई परिवारों ने एक-दूसरे से रिश्ते में रुचि दिखाई। 

मौके पर समाज के आर्थिक, सामाजिक, शैक्षणिक विकास के लिये कार्यक्रम तय किये गये और समाज के लोगों ने एक स्वर में आबादी के अनुरूप राजनीतिक भागीदारी के लिए आपसी एकता का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि जो भी इस समाज को चुनाव के दौरान टिकट देगा उस पार्टी को समाज के लोग सपोर्ट करेंगे। उन्होंने कहा कि जनसंख्या के अनुरूप राजनीतिक भागीदारी जरूरी है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ. अशोक प्रसाद ने की और संचालन महासचिव अशोक कुमार प्रसाद ने किया। अतिथियों का स्वागत बिरेन्द्र साहू एवं कुमकुम देवी ने किया। इस मौके पर पिछड़ा आयोग झारखंड के अध्यक्ष पूर्व न्यायमूर्ति लोकनाथ प्रसाद, अखिल भारतीय शौंडिक संघ के महामंत्री श्याम सुंदर प्रसाद, रामोतार महतो, दिल्ली सूड़ी समाज के महामंत्री रंजन कुमार सहित इस समाज से जुड़े लोग मौजूद थे।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended