संजीवनी टुडे

जयपुर में रेजिडेंट डॉक्टर्स दूसरे दिन भी हड़ताल पर

संजीवनी टुडे 13-03-2019 15:18:51


जयपुर। रेजिडेंट डाॅक्टरों की हड़ताल जयपुर में बुधवार को भी जारी है। शास्त्रीनगर स्थित कावंटिया अस्पताल में सोमवार देर रात महिला रेजिडेंट के साथ मारपीट होने के बाद एसएमएस अस्पताल समेत सभी सरकारी अस्पतालों के रेजिडेंट डाॅक्टर्स मंगलवार सुबह से हड़ताल पर चले गए, जिससे मरीजों की परेशानी बढ़ गई। ओपीडी सेवाएं अस्त-व्यस्त हो गईं। मंगलवार को करीब डेढ़ सौ और बुधवार को 250 ऑपरेशन नहीं हुए।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डॉ.सुधीर भंडारी ने डॉक्टरों को समझाया, तब भी मामला शांत नहीं हुआ। रेजिडेंट डॉक्टर सरकार से अस्पतालों में सुरक्षा और कांवटिया अस्पताल के अधीक्षक को हटाने की मांग भी कर रहे हैं। उनका कहना है कि जब तक मारपीट करने वालों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, वे काम पर नहीं लोटेंगे। अस्पताल में यह चौथी घटना है। इसके बावजूद अस्पताल प्रशासन ने डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर किसी तरह का इंतजाम नहीं किया है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

बुधवार की सुबह भी समझाने की कोशिश की गई, लेकिन रेजिडेंट डाॅक्टर्स और कॉलेज प्राचार्य डॉ.सुधीर भंडारी के बीच वार्ता विफल हो गई। रेजीडेंट्स बैठक बीच में ही छोड़कर चले गए। दोनों पक्षों में आधा घंटा तक गहमा गहमी का माहौल रहा। रेजीडेंट्स कांवटिया अस्पताल के अधीक्षक को हटाने की मांग पर अड़े रहे। बाद में बीच का रास्ता निकालने के लिए अतिरिक्त प्राचार्य डॉ.एसएम शर्मा की अध्यक्षता में पांच सदस्यीय कमेटी गठित की गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended