संजीवनी टुडे

पदोन्नति में आरक्षण: कर्मचारियों का आंदोलन जारी, कड़ाके की ठंड में प्रदर्शन कर दिया धरना

संजीवनी टुडे 06-03-2020 16:21:13

पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे जनरल, ओबीसी कर्मचारी संगठन का आंदोलन शुक्रवार को भी जारी रहा।


गोपेश्वर। पदोन्नति में आरक्षण समाप्त करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे जनरल, ओबीसी कर्मचारी संगठन का आंदोलन शुक्रवार को भी जारी रहा। इस दौरान कर्मचारियों ने जिला मुख्यालय गोपेश्वर पर रैली निकालकर प्रदर्शन किया। जबकि गैरसैंण तहसील मुख्यालय सहित सभी तहसील मुख्यालयों पर कड़ाके की ठंड में प्रदर्शन कर धरना दिया। कर्मचारियों ने मांग पर कार्रवाई होने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही है।

पदोन्नती में आरक्षण को समाप्त करने की मांग को चल रहे आंदोलन के तहत शुक्रवार को विभिन्न विभागों के कर्मचारी गोपीनाथ मंदिर पर एकत्रित हुए। जहां से मुख्य बाजार होते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक प्रदर्शन कर रैली निकाली। यहां आयोजित सभा में संगठन के जिलाध्यक्ष मोहन जोशी ने कहा कि सरकार की ओर से नो वर्क नो पे लागू कर कर्मचारियों को डराने का प्रयास किया जा रहा है। 

जो सरकार का कर्मचारियों के प्रति लापरवाह रवैये को प्रदर्शित करता है। उन्होंने बताया कि कोरना वाइरस को लेकर जारी एडवाजरी को देखते हुए अभी जिले में आवश्यक सेवाओं से कार्य बहिष्कार नहीं किया गया है। कहा कि यदि आगामी 11 मार्च तक मांग पर सरकार की ओर से कार्रवाई नहीं की जाती तो वे 12 मार्च से आवश्यक सेवाओं से भी कार्य बहिष्कार शुरु कर दिया जाएगा। 

इस मौके पर प्रेम सिंह नेगी, विक्रम सिंह नेगी, मनोज वैष्णव, हीरा बल्लभ जोशी, पुष्कर बिष्ट, विक्रम बिष्ट आदि मौजूद थे। वहीं गैरसैंण में धरना दे रहे कर्मचारियों ने यहां धरना देकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर प्रभा गौड़, गोदम्बरी देवी, शकुन्तला देवी, सुशील चन्द्र आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े: मध्यप्रदेश/ विधायक संजय पाठक बोले- सीएम से नहीं मिला, भाजपा में हूं वहीं रहूंगा, जताई हत्या की आशंका

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended