संजीवनी टुडे

बंगाल में 1975 और 1977 के दौर की पुनरावृति : रमन सिंह

संजीवनी टुडे 17-02-2019 21:50:38


चुंचुड़ा। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में 1975 और 77 के दौर की पुनरावृति हुई है। पूरे राज्य में भय और आतंक व्याप्त हो गया है। यहां आपातकाल जैसी स्थिति है। विरोधी दल के मुख्यमंत्रियों और पूर्व मुख्यमंत्रियों का हेलीकॉप्टर उतरने नहीं दिया जा रहा है। राजनाथ सिंह, शिवराज सिंह जैसे नेताओं की जनसभा रोका जा रहा है। 

वे हुगली जिले के चुंचुड़ा के पीपुलपाती इलाके में शनिवार को "प्रेस से मिलिए" कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि वर्ष 2019 में पूरी ताकत के साथ भाजपा लोकसभा चुनाव में उतर रही है और इस बार बड़ी कामयाबी मिलेगी। इस मौके पर भाजपा के राज्य महासचिव देवश्री राय चौधरी, राज्य सचिव दीपांजन गुहा, हुगली के पर्यवेक्षक किशोर कर, हुगली जिला भाजपा के अध्यक्ष सुबीर नाग सहित कई अन्य नेता उपस्थित रहे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

डॉ. रमन सिंह ने बंगाल की जूट मिलों की बदहाली पर कहा कि यहां के जूट मिले तबाह हो रही हैं। पश्चिम बंगाल की सरकार यहां के मजदूरों की दयनीय स्थिति के लिए जिम्मेदार है। जूट उत्पादों को खरीदने वाला सबसे बड़ा राज्य छत्तीसगढ़ है। उन्होंने कहा कि 15 सालों तक छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के पद रहते हुए विकास के जरिए राज्य को अव्व्ल बनाया है। हालांकि, अतिआत्मविश्वास के कारण चुनाव में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव घोषणा पत्र तैयार करने से पहले भारत की मन की बात जानने के लिए प्रतिनिधियों को देश के कोने-कोने में भेज रहे हैं। इसी सिलसिले में वे पश्चिम बंगाल आए हैं। रमन सिंह ने जूट मिलों की स्थिति जानने के लिए मजदूरों और उनके प्रतिनिधियों के साथ बैठक भी की। इस दौरान उन्होंने पुलवामा शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए हमले की कड़ी निंदा की।कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बारे में उन्होंने कहा कि उन पर से पाकिस्तान का असर उतर नहीं रहा है। उनमें देश की भावना पहले होनी चाहिए। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended