संजीवनी टुडे

सुशासन और मजबूत व्यवस्था के लिए दोहराएं मोदी सरकार

संजीवनी टुडे 21-04-2019 20:22:43


सोनीपत। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने मतदाताओं से आह्वान किया है कि वह देश में सुशासन और मजबूत व्यवस्था के लिए मोदी सरकार को दोहराएं।उन्होंने कहा देश को लंबे अरसे के बाद कुशासन और भ्रष्ट तंत्र से मुक्ति दिलाने के लिए प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी ने ऐतिहासिक फैसले लिए हैं, जिसका नतीजा है कि आज जनता का उन पर भरोसा बढ़ा है।

रविवार शाम शहर के शास्त्री कॉलोनी समेत विभिन्न हिस्सों में आम चुनाव के मद्देनजर जनसंपर्क अभियान के दौरान शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने मतदाताओं के बीच पहुंचकर केंद्र, प्रदेश सरकार की योजनाओं के बारे में चर्चा की। उन्होंने कहा कि देश की महिलाओं के सामने 60 साल से बड़ी चुनौती थी। चूल्हे पर खाना बनाने में न केवल उनके स्वास्थ्य की हानि होती थी, अपितु शारीरिक कष्ट भेजना पड़ता था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की आधी आबादी के दर्द को समझा और यह सुनिश्चित किया कि प्रत्येक गरीब महिला को उज्जवला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन दिया जाएगा। इसका नतीजा है कि आज देश में 6 करोड़ महिलाओं को निशुल्क गैस कनेक्शन दिए गए हैं, इसमें हरियाणा में साढ़े आठ लाख महिलाएं लाभान्वित हुई हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

उन्होंने कहा कि हमें मतदान करते समय इस बात का चुनाव करना है कि हमें मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार। विपक्ष पर हमला बोलते हुए महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने कहा कि विपक्ष अलग अलग विचारधारा के बावजूद एक मंच पर है, ताकि देश को सुशासन की पटरी से उतार सके और देश को पुनः भ्रष्टाचार के गड्ढे में धकेल कर अपने निजी हितों की पूर्ति कर सके। 

मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार राजीव जैन ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने विपक्ष की हालत खस्ता हो चली है।चोर चोर मौसेरे भाई एक होकर नरेंद्र मोदी की फिर से सरकार बनने से रोकना चाहते हैं। उन्होंने कहा आज कांग्रेस की हालत ऐसी हो गई है कि उनका कैंडिडेट आगे आगे भाग रहा है और वह टिकट लेकर उसके पीछे भाग रहे हैं।आज देश की जनता ने मन बनाया है कि वह फिर एक बार मोदी सरकार बनाना चाहते हैं।उन्होंने कहा कांग्रेस के प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि केंद्र से ₹1 चलता है और आम आदमी तक 15 पैसे पहुंचते हैं, ऐसा इसलिए होता था क्योंकि उस वक्त भ्रष्टाचारी और दलालों का पूरी व्यवस्था और तंत्र पर कब्जा था, लेकिन बीते 5 साल में नरेंद्र मोदी ने केंद्र से ₹1 सीधा लाभार्थी के खाते में पहुंचाना सुनिश्चित किया और अगले 5 साल में भी कोई कसर जो भ्रष्टाचार और दलाल तंत्र को खत्म करने में रह गई होगी, उसे भी पूरी तरह से खत्म किया जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इस अवसर पर भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रमेश कौशिक के भाई देवेंद्र कौशिक, सतपाल कटारिया, अजय मलिक, केहर सिंह, ईश्वर भारद्वाज, सुरेंद्र, शकील खान, लक्ष्मी, सतपाल जांगड़ा, दिलबाग, ब्रहम सिंह, कृष्ण, श्रीपाल आदि मौजूद रहे।

More From state

Trending Now
Recommended