संजीवनी टुडे

राजस्थान के लिए राहत भरी खबर: 25 कोरोना संदिग्ध लोगों की रिपोर्ट नेगीटिव

संजीवनी टुडे 04-04-2020 22:24:00

जिला प्रशासन की ओर से भेजी 25 कोरोना संदिग्‍धों की जांच रिपोर्ट नेगेेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेेटिव आने पर जिला प्रशासन व शहरवासियों ने राहत की सांस ली है। अभी 58 लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार है।


श्रीगंगानगर। जिला प्रशासन की ओर से भेजी 25 कोरोना संदिग्‍धों की जांच रिपोर्ट नेगेेटिव आई है। रिपोर्ट नेगेेटिव आने पर जिला प्रशासन व शहरवासियों ने राहत की सांस ली है। अभी 58 लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

जिला अस्पताल के प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ. केएस कामरा ने बताया कि 25 संदिग्ध लोगों के सैम्पल जांच के लिए बीकानेर भेजे गये थे। सभी लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। इन सभी लोगों को आइसोलेशन में रखा गया था। 

उन्होंने बताया कि इन 25 लोगों में 14 लोग वह शामिल हैं, जो तब्लीगी जमात में भाग लेकर लौटे थे। इन लोगों की रिपोर्ट नेगीटिव आना अच्छी बात है। जिला अस्पताल ने शुक्रवार शाम को 58 संदिग्ध लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे हैं। 

इनकी रिपोर्ट आना अभी बाकी है। इनमें भी 40 जमातिए बताए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी तक 163 लोगों के सैम्पल जांच के लिए भेजे गये थे। इनमें कुल 105 लोगों की रिपोर्ट नेगीटिव आई है। 

पीएमओ ने बताया कि जिला चिकित्सालय में आज तक 66 लोगों को आइसोलेट किया जा चुका है। अस्पताल के अलग-अलग आइसोलेशन वार्डों में 112 बैड की व्यवस्था है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended