संजीवनी टुडे

राहत: भोपाल में फिर कोरोना पीड़ित 56 व्यक्ति पूर्णत स्वस्थ, लौटे अपने घर

संजीवनी टुडे 06-08-2020 22:52:15

राजधानी भोपाल में कोविड 19 से जंग जीतकर कोरोना योद्धाओं के घर लौटने का सिलसिला निरंतर जारी है।


भोपाल। राजधानी भोपाल में कोविड 19 से जंग जीतकर कोरोना योद्धाओं के घर लौटने का सिलसिला निरंतर जारी है। इसी क्रम में  शासन - प्रशासन को उपलब्ध कराई जा रहीं सुविधाओं और बेहतर इलाज के लिए धन्यवाद देते हुए गुरुवार को फिर भोपाल से 56 व्यक्ति अपने घर रवाना हुए। चिरायु अस्पताल से 55 और शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल से 1 व्यक्ति  डिस्चार्ज हुए। इनमें से सागर का एक और हरदा का एक व्यक्ति शामिल है। स्वस्थ होकर अपने घर जा रहे इन सभी व्यक्तियों ने भोपालवासियों से दो गज की दूरी और लॉक डाउन का कड़ाई से पालन करने की अपील की ।

 चिरायु अस्पताल के डायरेक्टर डॉ अजय गोयनका और शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल के प्राचार्य डॉ एस के मिश्रा  ने आज डिस्चार्ज हुए सभी कोरोना वॉरियर्स को कोरोना पर जीत के लिए बधाई दी और उनकी दृढ इच्छाशक्ति और  जज्बे को सलाम किया।

स्वस्थ होकर अपने घर को लौट रहे कोरोना योद्धाओं ने भोपालवासियों से अपील की कि लॉकडाउन का पालन करें। उन्होंने कहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर इस महामारी से बचा जा सकता है। मास्क का हमेशा प्रयोग करें। हेंड सेनेटाइजर से बार-बार अपने हाथों को धोएं। अगर आप संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं या स्वयं में कोरोना के लक्षण महसूस कर रहे हैं तो तुरंत डॉक्टर को दिखायें। आपकी यह जागरूकता और त्वरित जांच ही कोरोना को हराने का मूल मंत्र है।

यह खबर भी पढ़े: राममंदिर भूमिपूजन पर पाकिस्तान को भारत का करारा जवाब, आतंकी देश से यही उम्मीद

यह खबर भी पढ़े: राष्ट्रीय महिला आयोग ने महेश भट्ट व मौनी रॉय सहित कई अभिनेत्रियों को भेजा नोटिस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended