संजीवनी टुडे

लोकसभा चुनाव में मिली हार का जनता से बदला ना लेंवे राज्य सरकार - अभिषेक जैन बिट्टू

संजीवनी टुडे 05-06-2019 22:06:08

वर्तमान स्थिति बताती है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की हार को पचा नही पा रही है और उस हार का बदला आमजन से ले रही है।


जयपुर। आम आदमी पार्टी के युवा नेता, प्रदेश मीडिया प्रभारी एवं यूथ विंग के प्रदेश संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू ने बुधवार को विज्ञप्ति जारी कर कांग्रेस सरकार कटाक्ष करते हुए कहा कि " राज्य की कांग्रेस सरकार को पिछली यादों को छोड़कर आगे बढ़ना चाहिए और आमजन को हो रही असुविधा को ध्यान में रखकर जनहित कार्य करने चाहिए। " वर्तमान स्थिति बताती है कि कांग्रेस लोकसभा चुनाव की हार को पचा नही पा रही है और उस हार का बदला आमजन से ले रही है। 

जैन ने कहा कि वर्तमान में प्रदेश के हालात बद से बदतर होते जा रहे है ना प्रदेश में कानून व्यवस्था पर ध्यान दिया जा रहा है ना ही किसानों पर ध्यान दिया जा रहा है। पिछले 1 माह में महिलाओ के साथ दुष्कर्म, अत्याचार के अनगिनत मामले सामने आने के बावजूद राज्य सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यही नही कानून व्यवस्था इतनी लचर हो गई है कि खुलेआम अपराधी अपना गुनाह किये घूम रहे है, अकेले राजधानी जयपुर शहर की बात करे तो आमजन गुंडो से इतनी डरी हुई है कि घर से निकलना तक दुर्भर होता जा रहा है।

पिछले 1 माह में जयपुर शहर तक मे 3 से अधिक फायरिंग के मामले सामने आ चुके, व्यापारियों पर खुलेआम हमले हो रहे है। वही दूसरी तरफ किसानों को न्याय नही मिल रहा है। पिछले 15 दिनों में 4 से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके है। जो सीधे सीधे राज्य सरकार की पोल खोलते नजर आ रहे है। एक तरह सरकार किसान हितैषी होने का ढोंग रचती है और कर्जमाफी के वादे और दावे करती है वही दूसरी तरफ किसान आत्महत्या कर सरकार के दावे और वादों की पोल खोल रहे है।

अभिषेक जैन बिट्टू ने कहा कि राज्य की कांग्रेस सरकार अपने अलाकमान को खुश करने में जुटी है, कोई पार्टी की मीटिंग कर राहुल गांधी को अध्यक्ष बनने का प्रस्ताव रख रहा है तो कोई लोकसभा चुनाव हार की जिम्मेदारी एक-दूसरे के माथे पर मढ़ने की राजनीति कर रहा है। मात्र 5 माह पूर्व बनी प्रदेश की इस लचर सरकार में आपसी असंतोष है तो यह लोग प्रदेश की जनता को कैसा संतोष देंगे। 
जहां आज देश मे " बेटी बचाओ अभियान को तरहीज दी जा रही है वही प्रदेश में बेटा बचाओ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। "अभिषेक जैन बिट्टू ने कहा कि आगामी नवम्बर-दिसम्बर में प्रदेश में होने वाले नगर निगम, नगर परिषद और पंचायत चुनाव में पार्टी पूरे दमखम के साथ मैदान में उतरेगी। यह छोटा चुनाव जरूर है लेकिन पार्टी इस चुनाव में पूरी गंभीरता के साथ मैदान में उतर प्रदेश की जनता को नया विकल्प देंगी जो आमजन के हितों की रक्षा और संघर्ष को आगे बढ़ाएगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

जल्दी ही प्रदेश प्रभारी संजय सिंह, प्रदेश सहप्रभारी खेमचन्द जागीरदार, प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट, प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री विशेष कार्य योजना को बना प्रदेशभर के दौरे प्रारम्भ करेंगे और सीधे आमजन से संवाद कायम कर उनकी मूलभूत जरूरतों की आवाज उठाएंगे। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended