संजीवनी टुडे

मुआवजे की मांग को लेकर शव लेने से इंकार, पहले मोर्चरी और बाद में कलेक्ट्री पहुंच कर किया प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 27-02-2020 15:47:51

बीकानेर- जैसलमेर हाईवे पर बुधवार रात हुए दर्दनाक हादसे से आक्रोशित मृतकों के परिजनों ने गुरुवार को शव लेने से इंकार करते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंच प्रदर्शन किया और रोष जताया कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती है तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा।


बीकानेर। बीकानेर- जैसलमेर हाईवे पर बुधवार रात हुए दर्दनाक हादसे से आक्रोशित मृतकों के परिजनों ने गुरुवार को शव लेने से इंकार करते हुए जिला कलेक्ट्रेट पहुंच प्रदर्शन किया और रोष जताया कि जब तक उनकी मांगे नहीं मानी जाती है तब तक शव को नहीं उठाया जाएगा। बैंड में लाईट उठाने वाली दो मृतकों के परिजनों ने प्रशासन से दस दस लाख रुपये देने और एक मृतक की पांच वर्षीय बेटी को निशुल्क शिक्षा प्रदान करने की मांग रखी है। उधर पुलिस ने इस हादसे को अंजाम देने वाले ट्रेक्टर के मालिक को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। हालांकि अभी तक चालक फरार चल रहा है।

थानाधिकारी गुरु भूपेन्द्र ने बताया कि ट्रेक्टर मालिक धर्मनगर द्वार निवासी निर्मल कुमार ओझा को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि चालक धीरेरा गांव का रहने वाला है, पकड़ में नहीं आता तब तक मालिक हिरासत में रहेगा। उन्होंने फरार आरोपित के पीछे पुलिस की टीम लगी होने की बात की पुष्टि की है। पुलिस के साथ ही ट्रैक्टर मालिक निर्मल कुमार का भाई भी आरोपी की तलाश में लगा हुआ है।

गौरतलब है कि नेशनल हाइवे जैसलमेर रोड पर पुगल फांटे से आगे बजरी से भरे एक ट्रैक्टर ने अनियंत्रित होकर बारातियों और बैंड के साथ लाइटें लेकर चल रही महिलाओं को टक्कर मार दी। मृतकों की पहचान सोनू पुत्री विशनाराम नायक उम्र 14 साल व पूनम पत्नी फूसाराम नायक उम्र 25 और ऊषा पत्नी नवरतन सोनी निवासी नत्थूसर बास के रूप में हुई। वहीं घायल काली बाई पुत्री सुन्दर सोनी, नत्थुराम पुत्र मूलाराम सोनी निवासी सब्जी मंडी के पीछे व किशोर सिंह पुत्र बाबूलाल निवासी बंगलानगर को पीबीएम ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है, जिनका अस्पताल में उपचार चल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:​ कोरोना वायरस: क्रूज में 20 दिन से फंसे 119 भारतीय आज सुबह नई दिल्ली पहुंचे

यह खबर भी पढ़ें:​ सुब्रह्मण्यम स्वामी ने कहा- वीर सावरकर के बताए मार्ग पर देश चलता तो CAA लागू नहीं करना पड़ता

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended