संजीवनी टुडे

राठौर ने कहा, अब समय आ गया कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-11-2019 20:58:33

राठौर ने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए।


शिमला। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्र की मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने और इतिहास से छेड़छाड़ कर उनके नेताओं के बारे झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

यह खबर भी पढ़ें: ​112 वां दादा मियाँ का पांच दिवसीय उर्स 20 नवम्बर से होगा शुरु, चढायेंगे सरकारी चादर

राठौर ने आज यहां कांग्रेस मुख्यालय पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा के दुष्प्रचार का कड़ा जबाब दिया जाए। उन्होंने कहा कि प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और अन्य कांग्रेस नेताओं को लेकर जिस तरह से भाजपा सोशल मीडिया पर कथित तौर पर दुष्प्रचार और अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रही है उसका कड़ा जबाब दिया जाना चाहिए। 

उन्होंने गांधी परिवार की सुरक्षा से एसपीजी हटाने की निंदा करते हुए कहा कि या निर्णय भाजपा की घटिया राजनीति और मानसिकता का परिचायक है। उन्होंने पार्टीजनों का आहवान किया कि यह समय घर बैठने का नहीं बल्कि भाजपा को जबाव देने का है। उन्होंने कहा कि हरियाणा और महाराष्ट्र में भाजपा की नींव अब कमजोर हो चुकी है और जल्द ही देश में कांग्रेस पुन: स्थापित होगी।

राठौर के अनुसार हाल ही में प्रदेश कांग्रेस द्वारा जिलों में चलाए गए जनजागरण अभियान को आम लोगों का जो जनसमर्थन मिला है उससे साफ है कि देश और प्रदेश में भाजपा के लिए परिस्थितियां बदल रही है। भाजपा से देश मुक्त होना चाहता है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के प्रति समर्पित कार्यकर्ताओं को पूरी अहमयित दें रहे है। वह सबको साथ लेकर चल रहे हैं। उन्होंने कांग्रेसजनों से भाजपा के खिलाफ संघर्ष के लिए एकजुट होने का भी आहवान किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended