संजीवनी टुडे

तेज रफ्तार जीप छात्रों को टक्कर मारकर गुमटी में घुसी, एक की मौत, पांच घायल

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:19:37


सतना। सतना जिले के रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में सतना-रीवा राजमार्ग पर स्थित बेला ग्राम में शनिवार को एक तेज रफ्तार जीप ने अनियंत्रित होकर साइकिल से स्कूल जा रहे छात्रों को टक्कर मार दी और एक गुमटी में जा घुसी। इस हादसे में एक छात्र की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। घायलों में तीन छात्र और एक महिला व एक पुरुष शामिल है। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पहले तो जीप चालक को पकडक़र पहले जमकर पिटाई की और बाद में पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की।

सतना-रीवा मुख्य मार्ग में एक अनियंत्रित जीप साइकिल सवार कुछ छात्रों को कुचलते हुए गुमटी में घुस गई। हादसे में एक छात्र की मौत हो गई है वहीं तीन घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है। आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों थाना पुलिस सहित डायल 100 को सूचना दी। 

जानकारी मिलते ही बेला चौकी के पुलिस जवानों की मदद से घायलों को संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने एक छात्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि तीन छात्रों की स्थितियां गंभीर बनी हुई है। घटना सतना जिले के बेला कस्बे की है।

पुलिस ने बताया कि रीवा-सतना राजमार्ग पर ग्राम बेला के पास जेपी मोड पर एक तेज रफ्तार जीप का अचानक संतुलन बिगड़ गया और जिसके चलते जीप ने साइकिल से स्कूल जा रहे चार छात्रों को टक्कर मार दी। वहीं, सडक़ किनारे ठेले से सामान खरीद रही एक महिला को टक्कर मारते हुए जीप एक गुमटी में जा घुसी। इस हादसे में गुमटी संचालक लल्लू कुम्हार, ठेले से समान खरीद रही बैजनाथ निवासी महिला मालती मिश्रा और साइकिल से स्कूल जा रहे चार छात्र घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को तत्काल 108 एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान अस्पताल ले जाते समय केमार निवासी 15 वर्षीय छात्र हर्ष कुशवाह की रास्ते में ही मौत हो गई। बाकी अन्य घायलों को रीवा के संजय गांधी मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने जीप चालक कृष्ण कुमार गुप्ता की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। जीप चालक को भी पुलिस ने अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद जीप चालक को हिरासत में लेकर मामले की जांच आगे बढ़ाएगी। मृतक छात्र का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended