संजीवनी टुडे

सेना के पूर्वी कमान मुख्यालय में बच्ची से दुष्कर्म, आरोपित गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 19-06-2019 15:50:21

नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।


कोलकाता। कोलकाता के अलीपुर स्थित सेना के पूर्वी कमान मुख्यालय फोर्ट विलियम परिसर में नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम सागर मल्लिक है।  आरोपित सागर मल्लिक पीड़िता के दूर का रिश्तेदार है। बुधवार उसे बैंकशाल कोर्ट में पेश कर 24 जून तक के लिए रिमांड पर लिया गया है।

घटना 15 जून की रात की है। बुधवार को कोलकाता पुलिस की ओर से इस बारे में जानकारी दी गई है। बताया गया है कि 16 जून को पीड़िता की मां ने मैदान थाने में इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई थी। उन्होंने दावा किया था कि उनका एक रिश्तेदार सागर मल्लिक उनके घर आया था। 15 जून की रात छह बजे से आठ बजे के करीब 11 साल की बच्ची को अकेला पाकर उसने उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीड़िता बच्ची ने इसकी जानकारी मां-बाप को दी थी जिसके बाद दूसरे दिन इससे संबंधित शिकायत दर्ज कराई गई थी। जांच में जुटी पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

 बतया जा रहा  है कि फोर्ट विलियम परिसर में ही आरोपित की बहन भी रहती है। पीड़िता और उसकी बहन का घर बिल्कुल आसपास है। दोनों की आपस में भी रिश्तेदारी है, इसलिए आरोपित के लिए पीड़िता तक पहुंचना आसान हो गया था। घटना के बारे में प्रतिक्रिया के लिए सेना के उच्चाधिकारियों से संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन किसी ने इस पर आधिकारिक तौर पर अभी तक बयान नहीं दिया। 

आरोपित के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376 (दो) और प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (पॉक्सो) की धारा छह के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू की गई है। 

जयपुर में प्लाट मात्र 2.60 लाख में कॉल 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended