संजीवनी टुडे

पुलिस की मौजूदगी में रेप के आरोपी ने कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या की, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

संजीवनी टुडे 31-05-2020 20:52:00

झज्जर में रविवार की शाम एक दिल-दहाले देने वाले मामले में एक रेप के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सडक़ पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी बलजीत पुत्र रण सिंह भिवानी का रहने वाला था और बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने की टीम ने उसे एक रेप के मामले में गिरफ्तार किया था।


झज्जर। झज्जर में रविवार की शाम एक दिल-दहाले देने वाले मामले में एक रेप के आरोपी ने पुलिस की मौजूदगी में ही सडक़ पर जा रहे एक कैंटर के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। आरोपी बलजीत पुत्र रण सिंह भिवानी का रहने वाला था और बहादुरगढ़ महिला पुलिस थाने की टीम ने उसे एक रेप के मामले में गिरफ्तार किया था। पुलिस की माने तो आरोपी रण सिंह को रविवार के दिन बहादुरगढ़ की अदालत में ड्यूटी मेजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जाने के बाद अदालती आदेश पर ही पुलिस उसे दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी। 

पुलिस के अनुसार जब वह आरोपी बलजीत को दुलीना जेल छोडऩे जा रही थी तो गुरुग्राम मार्ग पर ही फ्लाईओवर पुल के पास पुलिस के साथ गाड़ी में बैठे आरोपी ने पेशाब जाने की बात कही। जैसे ही गाड़ी रूकी तो आरोपी ने सडक़ पर तेज गति से आ रहे एक कैंटर के सामने कूदकर अपनी जान दे दी। हांलाकि पुलिस ने उसी समय कैंटर चालक श्याम सुंदर पुत्र बालेश्वर निवासी बिहार को कैंटर सहित काबू कर लिया। बाद में पुलिस ने बलजीत के शव को घटनास्थल से पोस्टमार्टम कराए जाने के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल भिजवाया। उधर मामले की सूचना जैसे ही विभाग के आला अधिकारियों को मिली तो पूरे पुलिस विभाग में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया।

झज्जर डीएसपी श्मेशर सिंह,बहादुरगढ़ डीएसपी अजायब सिंह, डीएसपी राहुल देव सहित जिले कई पुलिस अधिकारियों के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल नागरिक अस्पताल में लगा दिया गया। मामले की असली वजह क्या थी इस बारे में तो पुलिस ने अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं किया है। लेकिन पुलिस का इतना हीं कहना है कि मामले को लेकर हर पहलु पर जांच की जा रही है। डीएसपी अजायब सिंह के अनुसार आरोपी बलजीत को दुलीना जेल सरकारी वाहन से या फिर प्राईवेट वाहन से ले जाया जा रहा था इसकी भी जांच की जा रही है। मामले में पुलिस की क्या भूमिका है इस बारे में भी जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।
 

यह खबर भी पढ़े: सोमवार को 200 स्पेशल ट्रेनों में 1.45 लाख से अधिक यात्री करेंगे सफर, आरोग्य सेतु ऐप को करना होगा डाउनलोड

Sanjeevni Plot Scheme

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended