संजीवनी टुडे

रांची/ एक डीएसपी कोरोना पॉजिटिव, मची खलबली

संजीवनी टुडे 11-07-2020 21:57:22

कोरोना का संक्रमण पुलिसकर्मियों में फैलता जा रहा है। शनिवार को रांची के एक डीएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि कंट्रोल रूम में ड्यूटी थी। रिम्स में भर्ती हुए थे।


रांची। कोरोना का संक्रमण पुलिसकर्मियों में फैलता जा रहा है। शनिवार को रांची के एक डीएसपी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों ने बताया कि कंट्रोल रूम में ड्यूटी थी। रिम्स में भर्ती हुए थे। जैप में पदस्थापित हैं। लगातार पुलिसकर्मियों में बढ़ रहे संक्रमण को लेकर खलबली मच गयी हैं।

 उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को हिंदपीढ़ी थानेदार का भी रिपोर्ट पॉजिटिव आया था। राजधानी रांची के कई थानों में पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि होने के बाद थानों को सील कर दिया गया हैं। लोगों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो इसके लिए थाने के गेट पर ड्रॉप बॉक्स लगाने का वरीय अधिकारियों ने निर्देश दिया है। जहां लोग अपनी शिकायत डाल सकते हैं। 

पुलिस कर्मियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से थाना में पूरी तरह से एंट्री बंद कर दी गई है। अब तक पांच थानों को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया हैं । इन थानों में प्रवेश पर पूरी तरह से रोक है, जबकि अन्य थानों में भी ड्रॉप बॉक्स के माध्यम से शिकायतें पहुंच रही है। 

थानेदारों को व्हाट्सएप के जरिए जरूरी सूचनाएं भेजी जा रही है। महिला थाना, बरियातू थाना, हिंदपीढ़ी, अरगोड़ा, धुर्वा और चुटिया थाना के पुलिस कर्मियों के कोरोनावायरस होने की पुष्टि हुई है। लोगों के लिए थाने के बाहर से शिकायत की व्यवस्था की गई है। थाने के मुंशी और पदाधिकारी को गेट के अंदर ड्यूटी पर तैनात किया गया हैं। 

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली में कोरोना के 1781 नए मामले, 34 की मौत; कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 110921 हुई

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended