संजीवनी टुडे

रामकथा पंडाल हादसा: वसुंधरा राजे ने मृतक परिजनों और घायलों से की मुलाकात

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:36:27

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे मंगलवार की रात को जोधपुर पहुंचने के बाद आज सुबह बालोतरा पहुंची।


जोधपुर। राजस्थान की  पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे मंगलवार की रात को जोधपुर पहुंचने के बाद आज सुबह बालोतरा पहुंची। उन्होंने जसोल में रामकथा पंडाल  हादसे में मरने वाले लोगों के परिजनों को जहां ढांढस बंधाया वहीं घायलों की कुशलक्षेम भी अस्पताल जाकर पूछी।  उनके साथ भाजपा के कई नेतागण भी थे। सुबह मुलाकात के बाद श्रीमती राजे पुन: दोपहर में जोधपुर लौटी और मथुरादास माथुर अस्पताल आई।

अविनाश के घर पहुंची: पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जसोल हादसे में काल कलविंत हुए जोधपुर के युवा उद्यमी अविनाश व्यास के आवास पर जाकर उनके परिजनों को ढांढस बंधाया और अविनाश व्यास के चित्र पर पुष्पाजंलि कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। बाद में वह  जसोल और बालोतरा गई जहां पर उनके साथ पूर्व विधायक जोगाराम पटेल, भाजपा जिलाधक्ष महेश चौहान के अलावा  कई नेता मौजूद रहे। 

सनद रहे कि जसोल में रामकथा के दौरान आई तेज़ आंधी के चलते लोगों के ऊपर टेंट गिर गया था। इस दर्दनाक हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई थी। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी सामने आया जिसमें रामकथा वाचक टेंट गिरने से पहले लोगों को वहां से बचकर भाग निकलने की आवाज़ देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे मंगलवार रात को जोधपुर पहुंचने पर  मंडोर कृषि मंडी के समक्ष उनका स्वागत किया गया। जोधपुर पहुँचने के दौरान राजे के साथ भाजपा जिलाध्यक्ष जगतनारायण जोशी, पूर्व जिलाध्यक्ष भोपालसिंह बड़ला, पूर्व राजसिको अध्यक्ष मेघराज लोहिया, पवन आसोपा सीकर से आए। यहां स्वागत के दौरान भाजपा के सरदारपुरा परिसीमन समिति के जुगल पंवार आदि मौजूद थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

uku

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended