संजीवनी टुडे

कोयला तस्करों के खिलाफ लगातार चलेगा छापेमारी अभियान: निधि द्विवेदी

संजीवनी टुडे 26-06-2019 15:25:04

झारखण्ड के रामगढ़ जिले में कोयला तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलेगा।


रामगढ़। झारखण्ड के रामगढ़ जिले में कोयला तस्करों के खिलाफ लगातार छापेमारी अभियान चलेगा। यह निर्देश पुलिस अधीक्षक  (एसपी) निधि द्विवेदी ने क्राइम मीटिंग में जिले के तमाम पुलिस अधिकारियों को कड़ाई से कोयले की तस्करी बंद कराने का आदेश दिया। उन्होंने कहा कि अपराध पर नियंत्रण और अपराधियों से सख्ती से निपटने की जरूरत है।

 मंगलवार की देर रात तक चली अपराध समीक्षा बैठक में एसपी ने कहा कि जाँचकर्ताओं को गंभीर किस्म के अपराध जैसे बलात्कार और पॉस्को एक्ट जैसे मामलों के अनुसंधान समयावधि में पूर्ण करने एवं वैज्ञानिक तरीके से जांच करने के संबंध में जानकारी होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि कोयला तस्करी में किसी भी पुलिस अधिकारी का नाम सामने आता है तो उनके विरुद्ध अनुशासनिक कार्यवाही के साथ साथ विधि सम्मत कार्रवाई भी की जाएगी।

 पुलिस अधीक्षक ने सभी थाना प्रभारियों को आम जनता के साथ दोस्ताना व्यवहार करने और विनम्रता के साथ उनकी समस्याएं सुनने का निर्देश दिया। जन संवाद, मानवाधिकार आयोग से संबंधित मामले आदि के समयावधि में निष्पादन के लिए विशेष निर्देश दिया गया। उन्होंने बताया इस महीने जिले में क्राइम ग्राफ काफी कम रहा है। दर्ज मामलों की जाँच में तेजी आई है। एसडीपीओ और सर्किल इंस्पेक्टरों को पुराने मामलों का  निष्पादन जल्द  करने का निर्देश दिया।

पुलिस अधीक्षक ने चुनाव के दौरान शांतिपूर्ण मतदान करवाने के लिए इलेक्शन सेल, ऑफिस स्टाफ सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों को बधाई देते हुए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। अपराध समीक्षा बैठक में पतरातू एसडीपीओ प्रकाश चंद्र महतो, डीएसपी मुख्यालय प्रकाश सोय, इंस्पेक्टर राजेश कुमार सहित सभी सर्किल इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी उपस्थित थे।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended