संजीवनी टुडे

मध्यप्रदेश: रामेश्वर शर्मा का कांग्रेस पर हमला, कहा- चिताओं पर रोटी सेकना कांग्रेस की पुरानी आदत

संजीवनी टुडे 29-05-2020 15:47:57

भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा है कि कोरोना संकट की वजह से लगाये गए लॉक डाउन से गरीब, मजदूर, किसान सब परेशान थे, उस समय कांग्रेस घरों में कैद थी।


भोपाल। भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने शुक्रवार को एक बयान जारी कर कहा है कि कोरोना संकट की वजह से लगाये गए लॉक डाउन से गरीब, मजदूर, किसान सब परेशान थे, उस समय कांग्रेस घरों में कैद थी। जब देखा कि सब ठीक हो गया है गांव-गरीब-किसान- मजदूर तक सारी व्यवस्थाएं पहुँचने लगी है तो कांग्रेस का राजनैतिक भूत पुन: जाग्रत हुआ ।

रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि मैं बहुत जिम्मेदारी के साथ कहना चाहता हूँ कि कांग्रेस ने कोरोना को अवसर मान कर मजदूरों को जान बूझकर महाराष्ट्र, राजस्थान से भागने पर मजबूर कर उनकी संपत्तियों पर कब्जा करने का प्लान बनाया। इसी प्लान का हिस्सा था सोनिया गांधी का वह बयान की मजदूर अपने अपने घर वापस जाएं पैसा कांग्रेस देगी। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी की यह बातें सुनने में बहुत अच्छी लगी पर पूरे देश में कांग्रेस के किसी नेता या कांग्रेस इकाई ने मजदूरों को एक रुपया नही दिया। 

रामेश्वर शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि चिताओं पर रोटी सेंकना कांग्रेस की पुरानी आदत है। वीडियो बनाने वाले सोनिया गांधी के मजदूरों को पैसा देने वाली घोषणा का वीडियो डालकर सोनिया से सवाल पूछें तो बेहतर होगा।

 

यह खबर भी पढ़े: ब्रेकिंग: लॉकडाउन-5 को लेकर मोदी और शाह ने किया मंथन, जल्द होगा फैसला

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended