संजीवनी टुडे

संसद में कानून बनाकर भव्य राम मंदिर बनाया जाना चाहिए: बलराज

संजीवनी टुडे 08-12-2018 18:55:38


शामली। विश्व हिन्दु परिषद के प्रदेश संयोजक बलराज डूंगर ने कहा कि रामभक्त पिछले 450 वर्षों से राम मंदिर निर्माण के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन प्राणों की आहुति देने के बाद भी हिन्दुओं को राम मंदिर नहीं मिल पा रहा है। जिसके लिए 9 दिसंबर को दिल्ली में लाखों की संख्या में रामभक्त इकटठा होकर केन्द्र सरकार को जगाने का काम करेंगे।

शनिवार को शहर के नगर पालिका सभागार में विश्व हिन्दु परिषद के प्रदेश संयोजक डूंगर ने प्रेसवार्ता में कहा कि सन 1528 में बाबर ने राम मंदिर तोड़कर बाबरी मस्जिद का निर्माण कराया था। जिसको लेकर 450 वर्षों से राम भक्त आन्दोलन कर रहे हैं। राम भक्तों ने अपने प्राणों की आहुति दी, लेकिन फिर भी राम मंदिर का निर्माण नहीं हो सका। इसके बाद मामला न्यायालय में चला गया, जहां से भी हिन्दुओं को निशारा ही हाथ लगी है। 100 करोड़ हिन्दुओं की आस्था राम मंदिर का निर्माण कराने के लिए संसद में एक कानून बनाया जाये, जिसके लिए गत 05 अक्टूबर से राम मंदिर निर्माण के लिए जनसभाएं कराकर हिन्दू समाज का जन जागरण किया जा रहा है। 

जयपुर में प्लॉट: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

MUST WATCH & SUBSCRIBE

अब 09 दिसंबर को दिल्ली में लाखों राम भक्त इकटठा होकर केन्द्र सरकार को चेताने का काम करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि वह सभी ससंदीय क्षेत्रों में पहुंचकर प्रत्येक सांसद को राम मंदिर निर्माण के लिए ज्ञापन सौंप रहे हैं, लेकिन कैराना की सांसद तबस्सुम हसन ने उनका ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया। वह हिन्दू समाज के वोट प्राप्त कर सांसद बनी हैं। वह अपना इतिहास उठाकर देखे तो वह पूर्व में एक हिन्दू थीं। जो गुर्जर समाज से बदलकर मुस्लिम बनी। उनके पुरखों के संबंध भगवान राम से हैं। उन्होंने चेताया कि अगर देश में शांति चाहते हो तो भगवान राम का मंदिर बनाया जाये।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended