संजीवनी टुडे

नागरिक संशोधन अधिनियम के समर्थन में सिवनी में निकली रैली

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 21-01-2020 17:47:30

सिवनी जिला मुख्यालय में नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में आज दोपहर एक बड़ी रैली निकाली गई,


सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिला मुख्यालय में नागरिक संशोधन अधिनियम (सीएए) के समर्थन में आज दोपहर एक बड़ी रैली निकाली गई, जिसमें जनप्रतिनिधियों सहित विभिन्न वर्गो, समाजों, धर्माे के जिले भर से आए लोगों ने अपनी उपस्थिति दर्ज करायी।

नागरिक परिषद संगठन सिवनी के संयोजक प्रदीप बैस ने बताया कि सीएए के समर्थन में जिला मुख्यालय के स्थानीय मिशन स्कूल ग्राउंड यह रैली शुरू हुई और शहर के अनेक मार्गो में भ्रमण कर पुनः मिशन स्कूल ग्रांउड में राष्ट्रगान के साथ समाप्त हुई।

यह खबर भी पढ़ें:​ लखनऊ में शाह: जिसको विरोध करना है करे, CAA वापस नहीं होगा

इस रैली में केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, बालाघाट सासंद डा. ढाल सिंह बिसेन, सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन, केवलारी विधायक राकेश पाल, पूर्व विधायक कमल मर्सकोले सहित जिले भर से आए अनेक जनप्रतिनिधि शामिल हुए। रैली के दौरान पुलिस की कड़ी सुरक्षा व्यवस्था रही।

उन्होंने बताया कि अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बंगलादेश में अल्पसंख्यकों के साथ धार्मिक आधार पर अनेक अत्याचार हो रहे है। इस कारण वहाँ के अल्पसंख्यकों को अपना घर, दुकान सब कुछ छोडकर परिजनों के साथ मजबूरीवश भारत में शरण लेनी पडी है। केन्द्र सरकार ने इन्ही लोगों के लिये सीएए कानून पारित किया है।

उन्होंने बताया कि सीएए के समर्थन में आज आयोजित रैली में सामाजिक संगठनों, किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, विद्यार्थियों और आम नागरिकों ने भारत माता की जय के नारों के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज करायी है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended