संजीवनी टुडे

बासौली कांड/ भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मारे गए युवकों के परिवार को दी सांत्वना

संजीवनी टुडे 05-06-2020 23:37:55

बासौली में शेखर के परिजनों से भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शुक्रवार को मिलकर सांत्वना दी।


बड़ौत। बागपत जिले के रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में पांच दिन पूर्व हुए विवाद के बाद हुई शेखर की हत्या एवं भीड़ द्वारा पीट पीटकर मारे गए रचित सूप व सचिन दोघट तथा बासौली में शेखर के परिजनों से भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने शुक्रवार को मिलकर सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि ये घटना मारपीट को लेकर हुई है इसमें किसी को भी आतंकवादी कहना गलत है।

दोघट के राजेंद्र चौधरी के आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान राकेश टिकैत ने कहा कि बासौली में हुई घटना इतफाकिया है। बच्चों की मारपीट की घटना थी जिसमे हत्या हो गयी। इसमें किसी को आतंकवादी कहना गलत है। सिसौली में किसान द्वारा की गयी आत्महत्या पर कहा कि किसान को फसलों का वाजिब दाम न मिलना तथा समय पर भुगतान न होना एक कारण बना है। इस तरह के हुए लॉकडाउन में किसान बर्बाद हुआ है। वह अपनी सब्जी, फल आदि नहीं बेच पाया है।

मंडियों में फसलों को सही दाम किसान को नहीं मिल पाया है, मछली, मुर्गी पालन वाले किसान भी बर्बाद हुए है। सरकार की पॉलिसी के कारण किसान बर्बाद हो रहा है। किसान को वाजिब दाम नहीं मिलेगा तो किसानों की आत्महत्याएं तो बढ़ेगी ही। इस मौके पर अशोक कुमार, चंचल चौधरी, राजेंद्र सिह, सुधीर मुखिया, रणसिंह, देवीसिंह आदि मौजूद रहे।

यह खबर भी पढ़े: लॉकडाउन के दौरान करोड़ो कमाए विराट-रोनाल्डो, टॉप-10 में इकलौते भारतीय

यह खबर भी पढ़े: पेट से जुड़ी हर समस्या से छुटकारा दिलाती हैं हींग, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended