संजीवनी टुडे

निष्पक्ष व निर्भीक पत्रकारिता की मिसाल थे राजनाथ सिंह ’सूर्य’- अड़जरिया

संजीवनी टुडे 17-06-2019 21:31:29

सोमवार को पत्रकार भवन में हिन्दुस्थान समाचार, उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन व झांसी मीडिया के तत्वाधान में देश की पत्रकारिता के पुरोधा व राष्ट्रीयता की अलख जगाने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद राजनाथ सिंह सूर्य के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई


झांसी। सोमवार को पत्रकार भवन में हिन्दुस्थान समाचार, उत्तर प्रदेश जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन व झांसी मीडिया के तत्वाधान में देश की पत्रकारिता के पुरोधा व राष्ट्रीयता की अलख जगाने वाले पूर्व राज्यसभा सांसद राजनाथ सिंह सूर्य के निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। इस मौके पर वक्ताओं ने उन्हें निष्पक्ष और निर्भीक पत्रकारिता की मिसाल बताया। 

कार्यक्रम के मुख्य वक्ता के रूप में नेशनल यूनियन जर्नलिस्ट्स ऑफ इंडिया(एनयूजेआई) के राष्ट्रीय कार्य समिति सदस्य रामसेवक अड़जरिया ने कहा कि उनके निधन से पत्रकारिता जगत को अपूर्णीय क्षति हुई है।

  उन्होंने कहा कि वे नई पीढ़ी के पत्रकारों के लिये प्रेरणा स्रोत रहेंगे। वे कुशल राजनेता और प्रखर वक्ता थे। वह बाल्यकाल से ही राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के स्वयंसेवक रहे। उन्होंने कहा कि उनकी गिनती निर्भीक और निष्पक्ष पत्रकारिता के कारण देश के अग्रणी पत्रकारों में रही। इसी के चलते उन्हें देश व प्रदेश के बार सम्मानित किया गया। उनके कुशल निर्देशन में आज हिन्दुस्थान समाचार बहुभाषी संवाद समिति देश में उचाईयां छू रही है। और निष्पक्षता के चलते लोकप्रिय है। 

  उन्होंने यह भी कहा कि विश्व संवाद द्वारा उनके नाम से पत्रकारिता पुरस्कार दिए जाने की घोषणा स्वागत योग्य है। कार्यक्रम की अध्यक्षता झांसी मीडिया क्लब अध्यक्ष मुकेश वर्मा ने की। संचालन उपजा जिलाध्यक्ष व हिन्दुस्थान समाचार के संवाददाता महेश पटैरिया ने किया। इस अवसर पर मुदित चिरवारिया,रोहित झा,इमरान खान,हरिओम कुशवाहा,विकास विश्वकर्मा,बबलू रमैया आदि ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166 

 

More From state

Trending Now
Recommended