संजीवनी टुडे

राजमेक्स ने मुख्यमंत्री सहायता कोष मे एक लाख एक हजार रू. का चेक भेट किया

संजीवनी टुडे 04-04-2020 19:59:44

राजस्थान महिला अधिकारी एवं कर्मचारी एकीकृत महासंघ के द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष मे एक लाख एक हजार रू की राशि शनिवार को मुख्यमंत्री के ओएसडी देवाराम सैनी को भेट की।


जयपुर। राजस्थान महिला अधिकारी एवं कर्मचारी एकीकृत महासंघ के द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष मे एक लाख एक हजार रू की राशि शनिवार को मुख्यमंत्री के ओएसडी देवाराम सैनी को भेट की। महासंघ की प्रदेशाध्यक्ष डा० नसरीन भारती ने बताया कि कोविड-19 के चलते यह राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष मे दी गई है जो इस वैश्विक महामारी के फैलते प्रकोप को रोकने मे एक छोटी सी भुमिका निभायेगी। व सरकार द्वारा किये जा रहे सरकारी प्रयासों को सहयोग प्राप्त होगा।

नसरीन ने बताया कि इस महासंघ से सभी प्रकार की सरकारी क्षेत्र मे कार्यरत महिलाएं जुड़ी हुई है व सभी पहले से ही अपने -अपने विभागों द्वारा मुख्यमंत्री सहायता कोष मे अपना वेतन कटवाकर सहयोग प्रदान कर चुकी है। लेकिन फिर भी एक लाख एक हजार रू की राशि राजमेक्स के बैनर तले इकट्ठी कर मुख्यमंत्री सहायता कोष मे प्रदान की गई।  

राजमेक्स महासंघ द्वारा मुख्यमंत्री को समस्त महिला अधिकारी एवं कर्मचारियों द्वारा संकट की घड़ी में पूर्ण सहयोग करने के से भी अवगत कराया गया तथा राजस्थान ही नही संपूर्ण देश व विश्व से इस महामारी के समूल नाश की कामना की। इस मौके पर महासंघ की अध्यक्ष डॉ नसरीन भारती, महासचिव विजय दान चारण ,उपाध्यक्ष नीलम नावरिया आदि उपस्थित रहे।

यह खबर भी पढ़े: BHEL ने विकसित की इलेक्ट्रोस्टेटिक डिसइंफेक्शन मशीन, कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने में निभाएगी भूमिका

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत के बाद शहर में दशहत का माहौल कायम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended