संजीवनी टुडे

जाने-माने व्यवसायी राजेश हिम्मतसिंका हिरासत में, रिवाल्वर जब्त

संजीवनी टुडे 08-07-2019 16:21:53

असम के जाने-माने और विवादों से नाता रखने वाले व्यवसायी राजेश हिम्मतसिंका को पुलिस ने सोमवार को उत्तर गुवाहाटी से पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।


गुवाहाटी। असम के जाने-माने और विवादों से नाता रखने वाले व्यवसायी राजेश हिम्मतसिंका को पुलिस ने सोमवार को उत्तर गुवाहाटी से पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उनकी लाइसेंसी रिवाल्वर और कार भी जब्त कर ली है।

उल्लेखनीय है कि व्यवसायी ने अपने आमसोई चाय बागान में पिछले सप्ताह एक पार्टी दी थी। इस दौरान हुई गोलीबारी की घटना में एक युवती सुहानी लश्कर उर्फ वाहिदा बेगम घायल हो गई थी। उसके पैर में गोली लगी थी। अमीनगांव स्थित नारायणा हृदयाल अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए इस घटना की जांच की तो पाया कि घायल युवती सबूत को नष्ट कर पुलिस को भ्रमित कर रही है।वह पुलिस के समक्ष बार-बार अपना बयान बदल रही थी। इतना ही नहीं युवती के परिवार वाले भी पुलिस को गुमराह कर रहे थे।घटना के बाद रोहा पुलिस और उत्तर गुवाहाटी पुलिस ने चाय बागान पहुंचकर घटना के बारे में जानना चाहा, लेकिन हिम्मतसिंका पुलिस को गुमराह करते रहे।

इस मामले में पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए हिम्मतसिंका के खिलाफ 120 (बी) 307 आईपीसी आर/डब्ल्यू 27/28 आर्म्स एक्ट के तहत एक मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने राजेश हिम्मतसिंका और उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए सोमवार को हिरासत में लिया है।

उत्तर गुवाहाटी थाना के गौरीपुर पुलिस चौकी के प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने व्यवसायी की बीएमडब्ल्यू कार के साथ प्वाइंट 32 बोर की रिवाल्वर और 10 राउंड जीवित कारसूत भी जब्त कर लिया है। रिवाल्वर के लाइसेंस की मियाद भी समाप्त हो चुकी है। इसके बावजूद भी वह अवैध तरीका से इसे अपने पास रखे हुए थे।

घटना के संबंध में मीडिया द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में राजेश हिम्मतसिंका ने कहा कि मैं कुछ नहीं बोलूंगा, नो कमेंट। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो दिखाया जा रहा है वह गलत है। वह फोटो मेरी बीवी का है और मैं अपनी बीवी के साथ पुलिस के समक्ष हूं। पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

jujui

More From state

Trending Now
Recommended