संजीवनी टुडे

राजे ने ट्वीट कर राज्य सरकार को लिया आड़े हाथ, कर्ज के बोझ तले दबे किसान कर रहे हैं खुदकुशी

संजीवनी टुडे 18-02-2020 22:53:03

राजे ने एक ट्वीट कर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि कर्ज के बोझ तले दबे किसान लगातार खुदकुशी कर रहे हैं, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है।


जयपुर। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने एक ट्वीट कर राज्य सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने ट्वीट किया कि कर्ज के बोझ तले दबे किसान लगातार खुदकुशी कर रहे हैं, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। श्रीगंगानगर में पहले मखन सिंह तथा अब किसान महेन्द्र वर्मा द्वारा आत्महत्या के मामले की जितनी निंदा की जाए कम है। ऐसी सरकार को जनता कभी माफ नहीं करेगी। 

बता दें कि श्रीगंगानगर के सादुलशहर तहसील के गांव छापांवाली निवासी 36 वर्षीय महेंद्रकुमार ने कर्ज चुकता न हो पाने पर कीटनाशी का सेवन कर लिया और रविवार शाम को इलाज के दौरान जिला मुख्यालय पर उसका निधन हो गया। 

महेंद्र के परिवार के सिर पर एसबीआई सादुलशहर शाखा का दो साल से सवा 6 लाख का कर्ज बकाया चला आ रहा था। बैंक उससे बार-बार कर्ज चुकता करने को तकाजा कर रहा था। कर्ज उतारने की कोई जुगत नहीं बैठती दिखी तो हार मानकर शनिवार को उसने कीटनाशी का सेवन कर लिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ फरार नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी को पुलिस ने दबोचा

यह खबर भी पढ़ें:​ यूपी/ दस साल की प्रेम कहानी के झूठ का हुआ अंत, तीन बच्चों के बाप से मिलने गई प्रेमिका को महिलाओं ने पीटा

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended