संजीवनी टुडे

राजस्थान: पत्‍नी ने पति की हत्या कर फार्महाउस में गाड़ दिया शव, दामाद घर आया तो खुली पोल

संजीवनी टुडे 02-06-2020 21:12:35

सादड़ी थाना क्षेत्र के मादा गांव में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर शव को फार्म हाउस की जमीन में दफना दिया। मृतक के दामाद की रिपोर्ट पर पुलिस और प्रशासन ने मंगलवार को सिंदरली मार्ग स्थित कृषि फार्म हाऊस पहुंचकर शव को बाहर निकाला


पाली। सादड़ी थाना क्षेत्र के मादा गांव में एक महिला ने अपने पति की हत्या कर शव को फार्म हाउस की जमीन में दफना दिया। मृतक के दामाद की रिपोर्ट पर पुलिस और प्रशासन ने मंगलवार को सिंदरली मार्ग स्थित कृषि फार्म हाऊस पहुंचकर शव को बाहर निकाला। पुलिस ने आरोपित पत्‍नी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना 12 दिन पुरानी है। महिला का कहना है कि वह अपने पति के शराब की आदत से परेशान थी, इस कारण उसने हत्या की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार मादा निवासी मृतक हमेरसिंह पुत्र भोपालसिंह राजपुरोहित व उसकी पत्नी कमला देवी गांव में रहते थे। हमेर सिंह शराब अधिक पीता था, इससे उसकी पत्नी परेशान थी। 12 दिन पूर्व उसने अपने फार्म हाउस पर नींद में सो रहे पति हमेर सिंह पर सरिए से वारकर उसकी हत्या कर दी और शव रजाई में लपेटकर फार्महाउस में दफना दिया। हमेर सिंह का दामाद अशोक सिंह राजपुरोहित मंगलवार को अपनी पत्नी के साथ मादा गांव स्थित अपने ससुराल आया। यहां सास कमला से ससुर को लेकर पूछताछ करने पर सास कमला ने दामाद के समक्ष पति की हत्या कर शव को कृषि फार्म हाउस में दफनाने का सच कबूल कर लिया। दामाद ने पुलिस प्रशासन को सूचना दी। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची। पत्नी की बताई जगह से शव बाहर निकाला गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपित कमला का दामाद सूरत रहता है। वह लॉक डाउन के कारण अपने घर आया हुआ था। हाल ही में सास कमला ने अपने दामाद व पुत्री को फोन कर घर बुलाया था। वे जब आए तो उसने उन्हें हकीकत बता दी। दामाद की रिपोर्ट पर पुलिस ने कमला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

यह खबर भी पढ़े: वेतन ना मिलने से परेशान सिक्योरिटी गार्ड ने की आत्महत्या

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended