संजीवनी टुडे

राजस्थान: थानेदार ने मारा जोरदार थप्पड़, होश खो बैठा बुजुर्ग

संजीवनी टुडे 20-09-2019 13:39:27

राजस्थान के भरतपुर जिले में पुलिस की कार्यशैली पर एक घटना के पश्चात अनेक सवाल खड़े हो रहे हैं।


भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले में पुलिस की कार्यशैली पर एक घटना के पश्चात अनेक सवाल खड़े हो रहे हैं। राजस्थान पुलिस के एक थानेदार ने एक वृद्ध को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, तत्पश्चात वृद्ध जमीन पर गिर पड़ा। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो गया है। 

दरअसल वृद्ध अपनी पत्नी संग बाजार आया हुआ था, तभी किसी बात को लेकर वहां से गुजर रहे एक थानेदार ने वृद्ध संग गाली गलौज की तथा फिर वृद्ध को को जमकर थप्पड़ मार  डाला। 

यह खबर भी पढ़े:राजस्थान: निजी स्कूलों के मान्यता के नए नियम जारी, जानिए

थप्पड़ खाकर वृद्ध सड़क पर ही गिर पड़ा एवं काफी देर तक वह खड़ा भी नहीं हो पाया। थानेदार की ज्यादती की ये पूरी घटना सड़क किनारे मौजूद एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बीते बुधवार से ही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

बता दें कि ये मामला रुदावल कस्बे का है, जहां लगभग 3 दिन पूर्व एक वृद्ध बाजार में अपनी पत्नी संग किसी काम से आया था। वहीं, रुदावल थाने पर तैनात सहायक पुलिस सब इंस्पेक्टर जगदीश सागर सड़क से होकर निकल रहे थे एवं वहां किसी बात को लेकर पुलिस वाले ने वृद्ध को रोक लिया। 

पलिसवाला वृद्ध से गाली-गलौज करने लगा, जिसका जवाब बुजुर्ग दे रहा था। तभी पुलिसकर्मी ने बुजुर्ग को गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ डाला।थप्पड़ इतना तेज था कि वृद्ध सड़क पर ही गिर पड़ा। इसके सिवा वहां बाइक पर पुलिस की वर्दी में उसी थाने का एक दूसरा पुलिसकर्मी भी खड़ा था जो पूरा दृश्य देख रहा था। उसने भी वृद्ध की कोई मदद नहीं की। 

उधर पुलिस वाले के जरिए वृद्ध की पिटाई का वीडियो वायरल होने को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हैदर अली जैदी ने कहा कि ऐसा वीडियो मेरी जानकारी में नहीं है। इसकी जांच हेतु संबंधित पुलिस अधिकारी को निर्देशित किया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended