संजीवनी टुडे

राजस्थान: पंद्रह सौ प्रवासियों को लेकर स्पेशल ट्रेन पहुंची जोधपुर, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने किया स्वागत

संजीवनी टुडे 29-05-2020 13:46:57

केंद्र व राज्य सरकारों के आदेश पर प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने को लेकर चलाई गई स्पेशल ट्रेनों व बसों का आना जाना बना हुआ है।


जोधपुर। केंद्र व राज्य सरकारों के आदेश पर प्रवासियों को उनके घरों तक पहुंचाने को लेकर चलाई गई स्पेशल ट्रेनों व बसों का आना जाना बना हुआ है। प्रवासियों के अपने घरों तक पहुंचने से उनकी खुशी का ठिकाना भी नहीं रह है। 

कोरोना संक्रमण के चलते लॉक डाऊन में फसे प्रवासी मजदूरों की घर वापसी लगातार जारी है। बेंगलुरु में फंसे 1500 प्रवासी मजदूर शुक्रवार सुबह जोधपुर पहुंचे है। प्रवासी मजदूरों का स्वागत करने के लिए केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत खुद रेलवे स्टेशन पहुंचे।  भाजपा कार्यकर्ता ,जिला प्रसासन के साथ स्वास्थ विभाग की टीम ने प्रवासी मजदूरों की हर संभव मदद की। 

जोधपुर के भगत की कोठी रेलवे स्टेशन पर आज बेंगलुरु से 1500 प्रवासी मजदूर जोधपुर पहुंचे । रेलवे स्टेशन पर जिला प्रसासन ,स्वास्थ विभाग की टीम के साथ राजस्थान रोडवेज की 30 बसें इन मजदूरों को घर छोडऩे के लिए तैयार खड़ी थी। केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी प्रवासी मजदूरों का स्वागत करने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंचे।  रेलवे स्टेशन पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि ये सभी प्रवासी मजदुर कोरोना संक्रमण के चलते इतने दिनों तक घर से दूर वहां फसे हुए थे।  परेशान थे,  लेकिन आज ये अपने घर पहुंचे है तो ये खुशी की बात है। प्रशासन ने सभी प्रवासी मजदूरों की स्क्रीनिंग करना शुरू कर दिया। इस अवसर पर बीजेपी के कई कार्यकर्ता और नेता मौजूद रहे। 

यह खबर भी पढ़े: मध्यप्रदेश: 128 नये मामलों के साथ संक्रमित मरीज हुए 7581, अब तक 328 की मौत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended