संजीवनी टुडे

धीरे-धीरे Corona का गढ़ बनता जा रहा है राजस्थान, आज 17 और नए मामले सामने आये, जिसमे 8 तबलीगी जमात से...

संजीवनी टुडे 04-04-2020 13:35:08

प्रदेशभर में अब-तक 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है।


जयपुर। राजस्थान में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है। शनिवार सुबह 17 नए पॉजिटिव मामले सामने आए। जिनमे से कुल 8 तब्लीगी जमात से हैं। वहीं जिसके बाद राजस्थान में कुल पॉजिटिव की संख्या 198 पहुंच गई है। जिसमें 41 तब्लीगी शामिल हैं।

corona virus

पहली बार बांसवाड़ा में 2 पॉजिटिव मिले। वहीं 2 चूरू में संक्रमित तब्लीगी जमात से हैं। इसके साथ भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल के ओपीडी में भर्ती एक मरीज भी संक्रमित मिला है। बीकानेर में एक 60 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। जो पिछले 4 दिन से पीबीएम बीकानेर में भर्ती थी। जो पहले से वेंटिलेटर पर थीं। जिनकी आज सुबह 6 बजे मृत्यू हो गई। इसके साथ झुंझुनू में 6 संक्रमित मिले हैं। जो सभी तब्लीगी जमात से हैं। वहीं जोधपुर में 7 नए पॉजिटिव मिले। 

corona virus

प्रदेशभर में अब-तक 4 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है। इससे पहले भीलवाड़ा के दो जबकि अलवर में एक बुजुर्ग की कोरोना पॉजिटिव आने के बाद मौत हो चुकी है। स्वास्थ्य विभाग की और से आई रिपोर्ट के अनुसार ये महिला विकलांग और पहले से वेंटीलेटर पर थी । आज सुबह 6 बजे इसकी मौत हुई।

corona virus

इससे शुक्रवार को यहां 46 नए मामले सामने आए। जिसमें 12 टोंक से हैं। यह सभी टोंक में पहले पॉजिटिव मिल चुके तब्लीगी जमात के लोगों के परिवार से हैं। वहीं बीकानेर में भी 2 तब्लीगी जमात के लोग संक्रमित मिले हैं। इसके साथ जयपुर में भी 14 नए केस सामने आए हैं। वहीं 3 केस उदयपुर में सामने आए। साथ ही अलवर में भी 3 केस सामने आए। इसके बाद जोधपुर में ईरान से लौटे 9 और दौसा में 1 केस सामने आया। वहीं देर शाम भरतपुर में 2 केस सामने आए, जो तब्लीकी जमात से हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, भारत में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 3127 हो गए हैं। वहीं अभी तक इस वायरस से देश में 86 लोगों की मौत हुई है। 229 लोग इस बीमारी से ऊबर चुके हैं।

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended