संजीवनी टुडे

राजस्थान: भीलवाड़ा में कोरोना के 7 नये रोगी मिले, एक की मौत

संजीवनी टुडे 04-06-2020 21:34:19

जिले में गुरूवार को 7 कोरोना संक्रमित नये रोगी मिले। हलेड़ ग्राम में बुधवार रात में अपने घर पर ही सांस फूलने की शिकायत पर जिला अस्पताल लाये गये युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी।


भीलवाड़ा। जिले में गुरूवार को 7 कोरोना संक्रमित नये रोगी मिले। हलेड़ ग्राम में बुधवार रात में अपने घर पर ही सांस फूलने की शिकायत पर जिला अस्पताल लाये गये युवक की उपचार के दौरान मौत हो गयी। मृतक का सेंपल लिया गया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। भीलवाड़ा में कोरोना से अब तक 4 मौते हो चुकी है।

corona virus

मेडिकल कॉलेज प्राचार्य डा. राजन नंदा ने बताया कि हलेड़ में एकांतवास में रखे गये सुरेश जाट की बुधवार रात को तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल लाया गया। उसे रात में ही वेंटीलेटर पर रखना पड़ा पर आज उपचार के दौरान उसकी मौत हो गयी। इस बीच उसका कोरोना सेंपल लिया गया जो आज पॉजिटिव पाया गया। आज इस मृतक का मेडिकल प्रोटोकॉल के अनुसार अंतिम संस्कार कराया गया। 

corona virus

आरआरटी प्रभारी व डिप्टी सीएमएचओ डॉ. घनश्याम चावला ने बताया कि आज कुल 7 पॉजिटिव केस नये आये है। इनको मिलाकर अब कुल रोगियों की संख्या 160 हो गयी है। हलेड़ के युवक सुरेश जाट की मौत हो चुकी है। भरतपुर बयाना निवासी 40 साल का युवक ऊपरमाल बिजोलिया में मजदूरी का काम करता है। इसी प्रकार लसाड़िया कोटड़ी निवासी 32 वर्षीय युवक ट्रक चालक है। कोशीथल का 22 वर्षीय युवक मुंबई के मलांड से आया है। करेड़ा की 45 वर्षीय महिला है जो अहमदाबाद से 2 जून को आयी है। एक युवक करेड़ा व दूसरा पाटन का रोगी हैं। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। इन सबके बाहर से आने के कारण इनको एकांतवास में रखा गया था। अब मेडिकल टीम इनके कांटेक्ट में आये लोगों को सूचिबद्व कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: फिल्म जगत के लिए एक और बुरी खबर, कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 साल की उम्र में हुआ निधन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended