संजीवनी टुडे

राजस्थान: चितौड़गढ़ में 51 मरीज स्वस्थ होकर लौटे घर, परिजनों में लौटी खुशियां

संजीवनी टुडे 22-05-2020 19:09:35

जिला कलेक्टर चेतनराम देवड़ा सहित मौजूद अधिकारियों ने स्वस्थ हुए मरीजों को फूल देकर विदा किया। चित्तौडग़ढ़ के कुन्दन लीला रिसोर्ट में ठहरे हुए 51 स्वस्थ हुए व्यक्तियों को बसों के माध्यम से निम्बाहेड़ा भेजा गया।


चितौड़गढ़। जिले में कोरोना वायरस का केन्द्र बने निम्बाहेड़ा कस्बे के 51 मरीज स्वस्थ होकर शुक्रवार को अपने घरों को लौट गए। इस मौके पर सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने उपस्थित स्वस्थ हुए लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि सरकार एवं प्रशासन के सहयोग से कोरोना संक्रमण जितनी तेजी से फैला था, उसकी दुगुनी तेजी से काबू में आ गया है और संक्रमित मरीज जल्दी स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट रहे है। इस मौके पर जिला कलेक्टर चेतनराम देवड़ा सहित मौजूद अधिकारियों ने स्वस्थ हुए मरीजों को फूल देकर विदा किया। चित्तौडग़ढ़ के कुन्दन लीला रिसोर्ट में ठहरे हुए 51 स्वस्थ हुए व्यक्तियों को बसों के माध्यम से निम्बाहेड़ा भेजा गया।

इधर, जानकारी मिली कि निम्बाहेड़ा में कोरोना संक्रमण के कारण दो व्यक्तियों की मृत्यु और बड़ी संख्या में कोरोना के मामले सामने आने के बाद भय का वातावरण था। 51 मरीजों को स्वस्थ होकर घर लौटे जाने पर कस्बे का वातावरण बदला नजर आया। कई परिवारों में चेहरों पर खुशी दिखी। 

स्वस्थ हुए लोगों में नगरपालिका के पार्षद रवि प्रकाश सोनी भी थे, जिनका घर पहुंचने पर तिलक लगा स्वागत किया गया। कई परिवारों ने तो अपने परिजनों के घर पहुंचने पर उनका आरती उतार स्वागत किया तो अपनो के घर पहुंचने पर खुशी के आंसू नहीं थम पाये। महिलाओं व बच्चों की रूलाई फूट पड़ी।

यह खबर भी पढ़े: दिल्ली हाई कोर्ट ने आरोपी गौतम नवलखा की अंतरिम जमानत याचिका पर NIA को जारी किया नोटिस

यह खबर भी पढ़े: चक्रवात 'अम्फन' ने बंगाल के आठ जिलों में मचाई भारी तबाही, 77 लोगों की जा चुकी जान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended