संजीवनी टुडे

राजस्थान/ पति-पत्नी के मिले शव, पत्नी को मारकर आत्महत्या करने की आशंका

संजीवनी टुडे 17-03-2020 17:46:31

उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-14 में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में मंगलवार सुबह दम्पती के शव मिलने से सनसनी फैल गई।


उदयपुर। उदयपुर के गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर-14 में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित एक घर में मंगलवार सुबह दम्पती के शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक पति सुनील सोनी (53) का शव फंदे से लटक रहा था। उसकी पत्नी सुमन सोनी (38) का शव कमरे में पलंग पर पड़ा था। कमरे की दीवार पर मौत का कारण ‘उमाशंकर उर्फ सेंटी बन्ना’ जैसी इबारत लिखी हुई थी। 

थानाधिकारी चेनाराम ने बताया कि सुनील सोनी और इनकी पत्नी सुमन ही इस घर में रहते थे। इनकी कोई संतान नहीं है। सुनील पेंटिंग का काम करता था। सुमन के गले पर निशान है। प्रथम दृष्ट्या ऐसा प्रतीत होता है कि सुनील ने पत्नी सुमन को गला दबा कर मारा हो और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली होगी। हालांकि मामले की जांच की जा रही है, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से ही स्पष्ट रूप से मृत्यु के कारणों का पता चलेगा। 

पुलिस का कहना है कि उमाशंकर उर्फ सेंटी बन्ना से भी पूछताछ करेंगे। सुनील शंकालु प्रवृत्ति का व्यक्ति था, इस बिंदु पर भी जांच की जाएगी। उमाशंकर उर्फ सेंटी बन्ना भी दम्पती के घर के आस-पास ही रहते हैं। पड़ोसियों का कहना है कि सुनील काफी शंकालु प्रवृत्ति का था। पत्नी घर के बाहर निकल जाए या किसी से बात कर ले तो उस पर शक करता था। इसको लेकर दोनों के बीच रोज झगड़े होते थे। 

बहुत ज्यादा झगड़े होने से 2017 में इनका मामला समाज-रिश्तेदारों में तक गया था और तब इसने लिखकर दिया था कि अब वह पत्नी पर शक-झगड़ा नहीं करेगा। गत महीनों में झगड़े ज्यादा हुए तो सुमन ने महिला थाने में भी शिकायत की थी, तब भी पति सुनील ने लिख कर दिया था कि वह अब शक और झगड़ा नहीं करेगा। हालांकि इसके बावजूद इनके बीच आए दिन झगड़े होते थे। 

यह खबर भी पढ़े: रंजन गोगोई को राज्यसभा भेजने पर कांग्रेस ने जताई आपत्ति, कहा- यह न्यायपालिका पर आघात

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended