संजीवनी टुडे

राजस्थान/ डाॅ. पूनियां की राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा को बधाई, बोले- मोदी की तरह देश का बढ़ाएंगे मान

संजीवनी टुडे 20-01-2020 22:53:44

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने सोमवार को नई दिल्ली में नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बधाई देते हुए राजस्थानी साफा पहनाकर उनका अभिनन्दन किया।


जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने सोमवार को नई दिल्ली में नवनिर्वाचित राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को बधाई देते हुए राजस्थानी साफा पहनाकर उनका अभिनन्दन किया। डाॅ. पूनियां ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में इस दिन को संगठन पर्व कहते हैं। भाजपा राष्ट्रीय मुख्यालय में उत्सव का माहौल इसलिए है कि फिर से साबित हो गया कि एक सामान्य कार्यकर्ता इस पार्टी का मुखिया बन सकता है। 

यह खबर भी पढ़ें:​ ‘एक राष्ट्र एक राशन कार्ड’ स्कीम की घोषणा, देश में तीन करोड़ राशन कार्ड फर्जी : पासवान

जेपी नड्डा बिहार आंदोलन से निकलकर, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में तपकर, हिमाचल प्रदेश में प्रतिपक्ष से लेकर सत्ता पक्ष के अनुभव और वर्षों भाजपा के लिए कार्य करने के बाद इस पद पर पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के विचारों के अनुरूप कार्य करते हुए जिस तरह देश के गौरव को पूरे विश्व में बढ़ाया है, वैसे ही कार्य श्री नड्डा पार्टी के लिए करेंगे। डा़ पूनिया ने कहा कि नड्डा कार्यकर्ताओं में अत्यधिक लोकप्रिय रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़ें:​ छात्र- क्या जीवन में सफलता का मापदंड परीक्षा में प्राप्त अंक ही हैं? मोदी ने दिया ये शानदार उत्तर

लोकसभा चुनाव में उनके प्रभारी रहते भाजपा ने उत्तरप्रदेश चुनावों में अभूतपूर्व जीत हासिल की। उनका व्यक्तित्व अत्यधिक सरल और मिलनसार रहा है। उनकी शालीनता का उदाहरण दिया जाता है। उनके नेतृत्व में निश्चित रूप से भाजपा पूरे देश में निरन्तर सशक्त होगी। इस दौरान डाॅ. पूनियां के साथ राजस्थान भाजपा के प्रमुख नेता, केंद्रीय मंत्री, पदाधिकारी और 25 राष्ट्रीय सदस्य उपस्थित थे।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended