संजीवनी टुडे

राजस्थान/ मांगना कांग्रेस की आदत में शुमार हो गया है: कटारिया

संजीवनी टुडे 29-05-2020 20:17:44

कांग्रेस के स्पीक अप इंडिया अभियान में टैक्स नहीं देने वाले परिवारों के खाते में 10-10 हजार रुपये देने की मांग पर भाजपा नेता और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।


उदयपुर। कांग्रेस के स्पीक अप इंडिया अभियान में टैक्स नहीं देने वाले परिवारों के खाते में 10-10 हजार रुपये देने की मांग पर भाजपा नेता और राजस्थान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

कटारिया ने कहा कि केन्द्र और राज्यों में कांग्रेस के सभी नेताओं द्वारा केन्द्र से रोजाना मांगना उनकी आदत में शुमार हो गया है। 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत व चुनाव के पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने चुनाव के पहले जो वादे किए, वे ही भूल चुके हैं। उनकी पालना भी उन्हें याद नहीं है। उन्होंने उदाहरण दिया कि 10 दिन में किसानों का सम्पूर्ण कर्जा माफ करने, बेरोजगारों को 3000-3500 रुपये प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता देने, संविदा पर कार्य करने वाले कर्मचारियों को नियमित कर्मचारी बनाने की घोषणा कहां गई। और तो और, इसके उलट सरकार ने भामाशाह योजना के तहत गरीब को 3 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज भी मिलना बंद हो गया है। 
 

यह खबर भी पढ़े: बिहार/ आईपीएस और आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटव, कम्यूनिटी इंफेक्शन का बढ़ा खतरा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended