संजीवनी टुडे

राजस्थान/ दौसा सांसद जसकौर मीणा के जगह-जगह लगें लापता होने के पोस्टर, मामला दर्ज

संजीवनी टुडे 28-05-2020 04:13:00

सिकराय दौसा सांसद जसकोर मीणा का पर्चे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा लापता की पर्ची वितरण किए गए।


जयपुर। कोरानावायरस से उपजे हालातों पर जहां राजनीतिक बयानबाजी जारी है वहीं राजस्थान में एक अजीबोगरीब मामला दर्ज हुआ है। सिकराय दौसा सांसद जसकौर मीणा का पर्चे किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा लापता की पर्ची वितरण किए गए। जिसमें सांसद को ढूंढ कर लाने के लिए इनाम बी घोषित किया गया है, जिसे लेकर सिकराय निवासी रमेश चंद मीणा ने मानपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

Rajasthan  Dausa MP Jaskaur Meena missing posters in place case registered

उसमे बताया गया कि प्रार्थी भाजपा कार्यकर्ता है, वर्तमान में कोरोना महामारी का मंडल प्रभारी हैं। प्रार्थी निजी काम से सिकराय बाजार गया हुआ था तो जैन चौराया, पुरानी तहसील के सामने पीले रंग के पर्चे मिले। जिसमें दौसा सांसद जसकौर मीना का फोटो लगा हुआ था, जिस पर गुमशुदा की तलाश लापता एवं दौसा लोकसभा क्षेत्र की सांसद जसकौर मीणा को कोरोना महामारी के संकट काल में क्षेत्र की जनता ढूंढ रही है।

JASKOR

साथ ही इस सांसद दौसा लोकसभा क्षेत्र में लेकर आएगा उसको 21 हजार एवं जो उसका पता बताएगा उसको 11 हजार रुपए नगद इनाम दिया जाएगा। नीचे आम जनता लोकसभा क्षेत्र दौसा लिखा हुआ है उक्त पर्चा किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा पार्टी की भावना को ठेस पहुंचाने के लिए डाला गया है। जिससे भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी रोष व्याप्त है। और इस पर्चे से सांसद के मान सम्मान में भी ठेस पहुंची है। इसलिए उक्त पर्चे को डालने वाले व्यक्ति पर कानूनी कार्रवाई की जानें की मांग की।

JASKOR
 
दौसा सांसद जसकौर मीणा ने बताया कि ऐसे काफी लोग बांटते रहते हैं दुश्मनों के काम ही यही है, यह तो जनता जानती है मैं कहां हूं। ऐसा है लोगों को बुखार चढ़ा हुआ है अच्छा है वह हाई लेवल पर चढ़े हम तो जनसेवक हैं। अभी जरूरतमंद लोगों को किट वितरण किए गए हैं और क्षेत्र में रोजाना आना जाना लगा रहता है।

यह खबर भी पढ़े: अपराध: एकतरफा प्यार में पागल आशिक ने धारदार हथियार से काटकर की प्रेमिका की हत्या

यह खबर भी पढ़े: VIDEO : टिकट बुकिंग से लेकर रिफंड तक जानिए रेलवे के सभी नए नियम

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended