संजीवनी टुडे

राजस्थान/ कोरोना संकट में आगे आये कपड़ा कारोबारी, CM गहलोत को सौंपा एक करोड़ 12 लाख 51 हजार का चैक

संजीवनी टुडे 31-03-2020 21:24:36

कोरोना संक्रमण की आपदा में पाली के वस्त्र उद्यमियों ने राजस्थान स्वायत्त शासन संस्था के अध्यक्ष केवलचन्द गुलेच्छा के नेतृत्व में मंगलवार को एक करोड़ 12 लाख 51 हजार रुपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए प्रदान की है।


पाली। कोरोना संक्रमण की आपदा में पाली के वस्त्र उद्यमियों ने राजस्थान स्वायत्त शासन संस्था के अध्यक्ष केवलचन्द गुलेच्छा के नेतृत्व में मंगलवार को एक करोड़ 12 लाख 51 हजार रुपये की राशि मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए प्रदान की है। यह चेक मंगलवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जयपुर में उनके आवास पर सौंपा गया।

सीईटीपी फाउण्डेशन के अध्यक्ष अनिल गुलेच्छा व सचिव अरूण जैन ने बताया कि विश्वभर में फैल रही कोरोना संक्रमण की आपदा में महामारी से लडऩे के लिए इस संकट की घड़ी में पाली के वस्त्र उद्यमी राज्य सरकार के साथ पूर्ण सहयोग एवं सहायता करने के लिए तत्पर है।

इसी कड़ी में पाली के वस्त्र उद्यमियों द्वारा इस महामारी की रोकथाम के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए एक करोड़ 12 लाख 51 हजार रुपये की आर्थिक सहायता एकत्रित की गई है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन के दिन से ही पाली के सम्पूर्ण वस्त्र उद्योग द्वारा जिला प्रशासन के निर्देश पर तैयार भोजन के दो हजार पैकेटस प्रतिदिन व सूखी खाद्य सामग्री के पैकेटस् वितरित किए जा रहे है। 

यह खबर भी पढ़े: Lockdown का उल्लंघन: घर में फिल्म की शूटिंग करवाने पर पूर्व मंत्री पर मामला दर्ज, कैमरे सहित अन्य सामान किये जब्त

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended