संजीवनी टुडे

राजस्थान/ CM गहलोत और पूर्व सीएम राजे का आंतरिक गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आया, बेनीवाल ने बताया ये बड़ा उदाहरण

संजीवनी टुडे 16-07-2020 17:27:56

हनुमान बेनीवाल ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला किया, तो वहीं गहलोत के बयान को आधार बनाकर इसे गहलोत और पूर्व सीएम राजे के आपसी तालमेल का हिस्सा तक बता दिया।


जयपुर। राजस्थान में विधायकों की खरीद-फरोख्त के कथित मामले में टेप रिकॉर्डिंग के आधार पर हुई गिरफ्तारी को लेकर सियासत गर्म हो गई है। अब नागौर सांसद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर हमलावर हो गए हैं। दरअसल, इस मामले में मुख्यमंत्री की ओर से लगाए गए आरोपों को RLSP संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने मनगढ़ंत कहानी करार दिया है। हनुमान बेनीवाल ने एक के बाद एक ट्वीट करते हुए प्रदेश सरकार पर जुबानी हमला किया, तो वहीं गहलोत के बयान को आधार बनाकर इसे गहलोत और पूर्व सीएम राजे के आपसी तालमेल का हिस्सा तक बता दिया। 

HANUMAN BENIWAL

दरअसल, RLSP संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने हाल ही में ट्वीट किया है की राजस्थान के सीएम और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे का गठजोड़ जनता के सामने खुलकर आ गया है। दोनों ने मिलकर एक दूसरे के शासन में दोनों के भ्र्ष्टाचारो पर पर्दा डाला है। 

HANUMAN BENIWAL

उन्होंने ये भी लिखा कि माथुर आयोग प्रकरण रीको में नियम विरुद्ध सीपी कोठारी को निदेशक बनाने सहित कई मामलो में लोकायुक्त की सिफारिशों को @ashokgahlot51 जी व पूर्व सीएम राजे ने नकार दिया जो दोनों के आपसी तालमेल व आंतरिक गठजोड़ के खेल का बहुत बड़ा उदाहरण है। 

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान/ नोटिस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई टली, हरीश साल्वे की ओर से कल तक का मांगा गया वक्त, कल फिर होगी...

यह खबर भी पढ़े: कुलभूषण जाधव: पाकिस्तान ने दूसरी बार भारतीय उच्चायुक्त को दिया सशर्त कॉन्सुलर ऐक्सेस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended